हिमाचल: स्टूडेंट्स ने चंडीगढ़-मनाली हाईवे किया जाम, दो घंटे बाद खोला

बसों में स्कूली और कॉलेज के बच्चों को नहीं बिठाया जा रहा है. कुल्लू में लगातार 12 दिन से रोजाना कहीं ना कहीं स्टूडेंट चक्का जाम कर रहे हैं.

Sachin Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 3, 2019, 11:55 AM IST
हिमाचल: स्टूडेंट्स ने चंडीगढ़-मनाली हाईवे किया जाम, दो घंटे बाद खोला
हिमाचल के मनाली में डोभी पुल पर बैठे बच्चे.
Sachin Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 3, 2019, 11:55 AM IST
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में बसों की कमी को लेकर लगातार रोष प्रदर्शन किए जा रहे हैं. बुधवार सुबह स्कूली और क़ॉलेज के बच्चों ने चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे जाम कर दिया. दो घंटे बाद बच्चों ने बसों में बिठाने के आश्ववासन के बाद हाईवे खोल दिया है.

स्टूडेंट ने बसों में ना बिठाने पर हाईवे रोक दिया है. इस वजह से लंबा जाम लग गया है. खबर लिखे जाने तक एक घंटे से बच्चे सड़क पर बैठे हुए थे और नारेबाजी कर रहे हैं. बता दें कि कुल्लू परिवहन मंत्री गोबिंद ठाकुर का जिला है.

जानकारी के अनुसार, मनाली के डोभी पुल पर स्कूली बच्चों ने नेशनल हाईवे पर चक्का जाम किया है. बस में न बिठाने पर छात्र गुस्सा गए और सड़क पर ही बैठ गए.

इस वजह से परेशानी

गौरतलब है कि 20 जून को कुल्लू के बंजार में निजी बस खाई में गिर गई थी हादसे में 46 लोगों की मौत हो गई. इसके बाद से बसों में ओवरलोडिंग नहीं की जा रही है. लेकिन ग्रामीणों रूटों पर बसों की कमी के चलते लोगों को परेशानी हो रही है. बसों में स्कूली और कॉलेज के बच्चों को नहीं बिठाया जा रहा है. कुल्लू में लगातार 12 दिन से रोजाना कहीं ना कहीं स्टूडेंट चक्का जाम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: कुल्लू में 11वें दिन भी ‘बेबस’ स्कूली छात्र सड़क पर उतरे

हिमाचल में एक सप्ताह की देरी के बाद मॉनसून की दस्तक
First published: July 3, 2019, 10:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...