Home /News /himachal-pradesh /

Manali Weather: मनाली में बदला मौसम का मिजाज, बर्फबारी को देखते हुए प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

Manali Weather: मनाली में बदला मौसम का मिजाज, बर्फबारी को देखते हुए प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

Himachal Weather Report: मनाली बिगड़ा मौसम, प्रशासन ने जारी किया अलर्ट.

Himachal Weather Report: मनाली बिगड़ा मौसम, प्रशासन ने जारी किया अलर्ट.

Manali Weather Update: पर्यटन नगरी मनाली में एक बार फिर मौसम ने करवट बदली है, इसे देखते हुए प्रशासन ने अलर्ट जारी किया है. प्रशासन ने पर्यटकों और स्थानीय लोगों से खराब मौसम के दौरान उंचाई वाले क्षेत्रों का रूख न करने की अपील की है.

अधिक पढ़ें ...

मनाली. हिमाचल प्रदेश के पर्यटन नगरी मनाली सहित आस पास के क्षेत्रों में एक बार फिर मौसम ने करवट ली है. मौसम के करवट लेते ही मनाली के रोहतांग पास सहित आस पास के उंचाई वाले क्षेत्रों में हल्की बर्फबारी का दौर आरम्भ हो गया है. घाटी में बदले मौसम के मिजाज से जंहा तापमान में गिरावट देखी तजा रही है. वहीं पर्यटन कारोबार से जुडे कारोबारियों के भी चेहरे खिल गये हैं. उम्मीद जता रहे हैं कि आने वाले दिनों में घाटी में अच्छी बर्फबारी हो जिससे उनका पर्यटन कारोबार भी चल सकें.

घाटी में अब जिस तरह एक बार फिर घाटी में मौसम ने करवट ली है तो इससे उनके चेहरे पर खुशी छा गई है. उम्मीद कर रहे हैं कि आगे आने वाले दिनों में घाटी में अच्छी बर्फबारी हो. घाटी में मौसम के बदले इस मिजाज को देखते हुए प्रशासन ने भी सभी अधिकारियों को अलर्ट पर रहने के लिए कहा है. मनाली घूमने आने पर्यटकों से भी अपील की गई है. खराब मौसम के दौरान कोई भी व्यक्ति उंचाई वाले क्षेत्रों का रूख न करे.

मौसम खराब होने की संभावना 

मनाली एसडीएम सुरेंद्र ठाकुर ने मनाली घूमने आये हुए पर्यटकों व आम जनता से आग्रह किया है कि खराब मौसम के दौरान उंचाई वाले क्षेत्रों का रूख न करें. उन्होंने कहा कि मौसम विभाग के द्वारा आज तक मौसम के खराब रहने की संभावना जताई गई है. उंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी भी हो सकती है. ऐसे में मनाली प्रशासन भी सभी लोगों से अपील करता है कि कोई भी व्यक्ति उंचाई वाले क्षेत्रों का रूख न करें.

Tags: Kullu Manali, Manali Avalanche, Manali news, Snowfall in Himachal

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर