Video: मनाली विंटर कार्निवल में थिरके CM जयराम ठाकुर, विरोधियों को भी नाचने का दिया ऑफर

मनाली विंटर कार्निवाल में नाटी डालते हुए सीएम जयराम ठाकुर.

सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने नाटी डाली और कहा कि वो गांव के आदमी हैं, इसलिए नाटी डालते रहेंगे. उन्होंने कहा कि उनकी नाटी पांच साल ही नहीं, बल्कि आगे भी चलेगी. अगर विपक्ष (Congress) को भी नाचना है तो आओ, मैं तो नाचूंगा

  • Share this:
    मनाली. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने अपने कार्यक्रमों में नाटी (लोकनृत्य) डालने पर विपक्षी कांग्रेस (Congress) पार्टी और विरोधियों द्वारा सवाल उठा जाने पर पलटवार किया है. गुरुवार को मनाली विंटर कार्निवाल (Manali Winter Carnival) के दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने नाटी डाली और कहा कि वो गांव के आदमी हैं, इसलिए नाटी डालते रहेंगे. उन्होंने कहा कि उनकी नाटी पांच साल ही नहीं, बल्कि आगे भी चलेगी. अगर विपक्ष (Congress) को भी नाचना है तो आओ, मैं तो नाचूंगा. मुख्यमंत्री ने मनाली (Manali) की मनुरंगशाला में गुरुवार को पांच दिवसीय विंटर कार्निवाल के उद्घाटन भाषण के दौरान ये बातें कहीं.

    राज्य और केंद्र में अपनी सरकार, इससे विकास की गति तेज
    सीएम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल विकास की दिशा में तेजी से बढ़ रहा है. अब दिल्ली में भी अपनी सरकार है. मंत्री अपने हैं और बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी हिमाचल से ही हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार एक के बाद एक बड़े फैसले ले रही है. तीन तलाक के बाद 370 और अब सीएए लागू किया है, लेकिन विपक्ष के लोग इस पर हो-हल्ला कर रहे हैं.

    उन्होंने विंटर कार्निवाल में महिलाओं की भागीदारी की प्रशंसा की. कार्यक्रम के दौरान वन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर और सांसद राम स्वरूप शर्मा ने भी लोगों को संबोधित किया.



    नाटी पर मुकेश के निशाने पर CM जयराम
    दरअसल, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अक्सर कई कार्यक्रमों में नाटी और झूमते हुए देखे जा सकते हैं. कांग्रेस इसे लेकर अक्सर मुख्यमंत्री पर निशाना साधती रहती है. खासकर, नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री सीएम के डांस को लेकर उन पर निशाना साधते रहते हैं.

    सीएम जयराम ठाकुर मनाली विंटर कार्निवाल में नाटी डालते हुए.
    सीएम जयराम ठाकुर मनाली विंटर कार्निवाल में नाटी डालते हुए


    सीएम ने किया कार्निवाल का आगाज
    सीएम जयराम ठाकुर ने गुरुवार को मनाली विंटर कार्निवाल का आगाज किया. यह कार्निवाल दो से छह जनवरी तक चलेगा. सीएम ने गुरुवार को मनाली में कई झांकियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

    ये भी पढ़ें-

    PHOTOS: मनाली में पांच दिवसीय विंटर कार्निवल का आगाज, सीएम ने किया उद्घाटन

    हिमाचल में प्रचंड ठंड: शिमला में 22 साल बाद रिकॉर्ड तोड़ सर्दी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.