लाइव टीवी

अमिताभ बच्चन से मुलाकात के बाद CM जयराम ठाकुर ने कहा, हिमाचल में हम बनाएंगे फिल्म सिटी

Sachin Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 2, 2019, 1:11 PM IST
अमिताभ बच्चन से मुलाकात के बाद CM जयराम ठाकुर ने कहा, हिमाचल में हम बनाएंगे फिल्म सिटी
जनता का अभिवादन करते मुख्य मंत्री जयराम ठाकुर और फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन

सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने रविवार को मनाली में फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन (Actor Amitabh Bachchan) और रणवीर कपूर से मुलाकात की. इस मौके पर सीएम जयराम ने कहा कि उनकी सरकार हिमाचल में एक फिल्म सिटी बनाने की दिशा में सक्रिय है.

  • Share this:
मनाली. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Bollywood Actor Amitabh Bachchan)से मनाली में मुलाकात की. इस मौके पर सीएम जयराम ने कहा कि उनकी सरकार हिमाचल में एक फिल्म सिटी बनाने की दिशा में सक्रिय हैं. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर रविवार को अपने एक दिवसीय यात्रा के दौरान मनाली पहुंचे. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का मनाली की स्थानीय जनता ने फूल मालाओं के साथ स्वागत किया. मुख्यमंत्री ने मनाली के सर्किट हाउस में आम जनता की समस्याएं सुनीं. मुख्यमंत्री ने अपने इस दौरे के दौरान बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन  और फिल्म अभिनेता रणवीर कपूर (Film actor Ranveer Kapoor) से भी मुलाकात की. मनाली के सर्किट हाउस में हुई इस बीस मिनट की मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अभिनेता अमिताभ बच्चन के बीच कई मुद्दों पर बात हुई. सीएम जयराम ने अमिताभ बच्चन और रणवीर कपूर का मनाली आने पर स्वागत किया और फिल्म यूनिट को हर सम्भव सहायता देने का आश्वासन भी दिया.

अभिनेताओं को देखने के लिए उमड़ी भीड़
फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन और रणवीर कपूर के मनाली आने की सूचना मिलते ही दोनों को देखने के लिए उनके चाहने वालों का जमावड़ा लगा रहा. मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने बताया कि वे अपने मनाली दौरे के दौरान फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन और रणवीर कपूर से मिले.

एक दूसरे का अभिवादन करते अभिनेता अमिताभ बच्चन और मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता जयराम ठाकुर


उन्होंने कहा कि फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन और रणवीर कपूर दुनिया के मशहूर कलाकारों में से एक हैं और इन दिनों वे अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में मनाली आए हुए हैं. मुख्यमंत्री ने बताया कि फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन ने मुलाकात के दौरान हिमाचल प्रदेश की सुदरता और यहां के लोगों की तारीफ की है. फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन और रणवीर कपूर इन दिनों मनाली में फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए आए हुए हैं. इसके अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री आलीया भट्ट भी मनाली में थीं, जो अपनी शूटिंग पूरी कर लौट गई हैं.

ये भी पढ़ें- 

धंस रहे हैं देहरा शहर समेत कई गांव, डीसी ने किया मुआयना
Loading...

ग्लेशियरों का पानी पहाड़ में ही रोकने की तैयारी कर रही जयराम सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 7:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...