Home /News /himachal-pradesh /

मनाली विंटर कार्निवाल में कोरोना विस्फोट, SDM और 8 पर्यटकों सहित 22 लोग मिले पॉजिटिव

मनाली विंटर कार्निवाल में कोरोना विस्फोट, SDM और 8 पर्यटकों सहित 22 लोग मिले पॉजिटिव

हिमाचल के मनाली विंटर फेस्टिवल गुरुवार को समाप्त हो गया, यहां पर एसडीएम समेत कोरोना के 22 केस सामने आए हैं.

हिमाचल के मनाली विंटर फेस्टिवल गुरुवार को समाप्त हो गया, यहां पर एसडीएम समेत कोरोना के 22 केस सामने आए हैं.

Manali Winter Carnival: हिमाचल प्रदेश के प्रसिद्ध मनाली विंटर कार्निवाल के दौरान कोरोना विस्फोट हो गया है. यहां पर SDM और 8 पर्यटकों सहित 22 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. बता दें कि कल ही मनाली विंटर फेस्टिवल आयोजन 2-6 जनवरी के बीच किया गया था. जिसका कल या गुरुवार को समापन हुआ है. इसमें देशभर से पर्यटक शामिल होने पहुंचते हैं. बीएमओ सिटी डॉक्टर रणजीत ने एक साथ इतने कोरोना केस मिलने की पुष्टि की है. सभी को होम क्वॉरेंटाइन किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

मनाली. हिमाचल प्रदेश के प्रसिद्ध मनाली विंटर कार्निवाल (Manali Winter Carnival) के दौरान कोरोना विस्फोट (Corona explosion) होने की खबर सामने आई है. यहां पर SDM और 8 पर्यटकों (Tourist) सहित 22 लोग पॉजिटिव (Covid19 Positive) पाए गए हैं. इसके साथ ही मनाली के जरी ब्लॉक में 13 पॉजिटिव केस आए हैं.

बता दें कि मनाली विंटर कार्निवाल 2-6 जनवरी तक आयोजित किया गया था. इसका समापन कल यानि गुरुवार को हो गया था. इसमें हर साल देशभर से पर्यटक शामिल होते हैं. यहां पर हजारों की संख्या में पर्यटक भी शामिल होने और कार्निवाल का लुत्फ लेने के लिए आते हैं. लेकिन कार्निवाल के दौरान लापरवाही बरतना भारी पड़ गया और एसडीएम समेत 22 लोग एक साथ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

बीएमओ सिटी डॉक्टर रणजीत ने एक साथ इतने कोरोना केस मिलने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि सभी को होम क्वॉरेंटाइन किया गया है

Corona explosion, Manali Winter Carnival, 22 people positive, SDM, 8 tourists, Himachal Corona Update

मनाली विंटर कार्निवाल गुरुवार को समाप्त हो गया, इसमें भाग लेने के लिए देशभर से पर्यटक पहुंचे थे.

हिमाचल में बढ़ी संक्रमण की रफ्तार 

हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ गई है. गुरुवार को 498 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं. चिंता की बात यह है कि 31 दिसंबर, 2021 तक प्रदेश में जहां कोरोना संक्रमण दर 1.03 थी, वहीं अब बढ़कर 3.69 फीसदी हो गई है. सक्रिय मरीजों की संख्या 1655 हो गई है. सरकार ने तीसरी लहर को लेकर अलर्ट जारी कर दिया है.

सीएम जयराम ठाकुर ने माना है कि सूबे में तीसरी लहर आ चुकी है. बड़ी बात यह है कि सैंपलिंग कम होने के बाद भी इतनी संख्या में केस आ रहे हैं.

कोरोना के डर के बीच भी मनाली विंटर कार्निवाल में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे.

कांगड़ा में सबसे ज्यादा 170 केस आए 

जिला कांगड़ा में कोरोना के मामलों में तेजी आई है. अकेले कांगड़ा में तीन दिन में लगातार 100 से ज्यादा केस रिपोर्ट हुए हैं. कांगड़ा में गुरुवार को 170 कोरोना मामले रिपोर्ट हुए हैं. इनमें नगरोटा बगवां स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज मस्सल के 38 विद्यार्थी, जोनल अस्पताल धर्मशाला में छह डॉक्टर, तीन नर्सें और एक वार्ड ब्वाय के अलावा योल कैंट एरिया से 28 लोग, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया जसूर के चार कर्मचारी और पुलिस लाइन सकोह के तीन जवान शामिल हैं. कांगड़ा में तीन दिन में 104, 136 और 146 केस यानी कुल 486 मामले रिपोर्ट हुए हैं.

Tags: Himachal news, Manali, Manali tourism

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर