COVID-19: मनाली में अब पुलिस जवानों की निगरानी में होंगे शादी समारोह
Manali News in Hindi

COVID-19: मनाली में अब पुलिस जवानों की निगरानी में होंगे शादी समारोह
मनाली में शादियों में पुलिस की होगी तैनाती.

COVID-19: सिरमौर जिले के नाहन के मोहल्ला गोबिंदगढ़ में शादी समारोह से कोरोना फैला है. एक ही मोहल्ले में बीते 15 दिन में 210 मामले रिपोर्ट हुए हैं. ऐसे में अब शादी समारोह पर प्रशासन की नजर है.

  • Share this:
मनाली. हिमाचल प्रदेश की पर्यटन नगरी मनाली (Manali) में अब शादी समारोह प्रशासन और पुलिस की निगरानी में होगा. यह फैसला मनाली प्रशासन ने कोरोना (Corona) संक्रमण के खतरे को देखते हुए लिया है. घाटी में अब शादी के दौरान प्रशासन और पुलिस की टीमें मौजूद रहेंगी. बता दें कि पर्यटन नगरी मनाली में हाल ही में कोरोना वायरस के दो मामले सामने आये हैं, जिनका अभी जिला मुख्यालय कुल्लू (Kullu) के कोविड केयर सेंटर में इलाज चल रहा है.

मनाली एसडीएम रमन घरसंगी ने कहा कि प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले लगातार सामने आते जा रहे हैं और मनाली में भी कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है और अब तक मनाली में कोरोना वायरस के दो मामले सामने आये हैं. ऐसे में स्थानीय प्रशासन कोरोना वायरस से बचने के पुख्ता कदम उठा रहा है. उन्‍होंने कहा कि बहुत सी शिकायतें ऐसी भी आई हैं, जहां विवाह समारोह में 50 से ज्यादा लोग जुट रहे हैं. मास्क, सेनेटाइजर और सोशल डिस्टेंसिंग का भी कोई ख्याल नहीं रखा जा रहा है.

पुलिस को दी जाएगी जानकारी
ऐसे में घाटी के लोगों की सुरक्षा को देखते हुए प्रशासन की और से नए आदेश पारित किए गए हैं, जिसमें अब जो भी लोग शादी की अनुमति लेने आते हैं, उनकी जानकारी डीएसपी मनाली को भी दी जाएगी. यह भी देखा जाएगा कि कोरोना वायरस से बचने के लिए दिए गए दिशा-निर्देशों का पालन किया जा रहा है या नहीं. यदि किसी तरह के आदेशों की अवहेलना करते हुए पाए जाते हैं तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.
सिरमौर में शादी से फैला कोरोना


बता दें कि सिरमौर जिले के नाहन में मोहल्ला गोबिंदगढ़ में शादी से कोरोना फैला है. आलम यह है कि एक ही मोहल्ले में बीते 15 दिन में 210 मामले रिपोर्ट हुए हैं. ऐसे में अब शादी समारोह पर प्रशासन की नजर है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading