Home /News /himachal-pradesh /

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी परिवार संग पहुंचे लाहौल, बर्फ के नजारों का लिया लुत्फ

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी परिवार संग पहुंचे लाहौल, बर्फ के नजारों का लिया लुत्फ

 मोहम्मद शमी के साथ उनकी माता, भाई, भाभी और उनकी बेटी आईराह शमी और अन्य रिश्तेदार भी थे.

मोहम्मद शमी के साथ उनकी माता, भाई, भाभी और उनकी बेटी आईराह शमी और अन्य रिश्तेदार भी थे.

Cricketer Mohammed Shami in Lahaul Spiti: टीम इंडिया के पेसर मोहम्‍मद शमी आजकल आराम कर रहे हैं. इस दौरान वह हिमाचल के लाहौल में परिवार के साथ बर्फबारी का आनंद लेते नजर आए. यही नहीं, इस बीच शमी ने कोकसर से चार किलोमीटर दूर धारा वाटरफॉल पर रुककर युवाओं के साथ फोटो लिए और बर्फ पर अपना नाम भी लिखा. इसके बाद वह मनाली लौट गए.

अधिक पढ़ें ...

मनाली. हिमाचल प्रदेश में मौसम का लुत्फ लेने के लिए जहां टूरिस्ट पहुंच रहे हैं. वहीं, क्रिकेट की थकान मिटाने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) अटल टनल के लिए दीदार के लिए पहुंचे. उनके साथ उनका परिवार भी है.

गुरुवार को वह टनल से होते हुए कोकसर पहुंचे और यहां पर बर्फ के नजारों का लुत्फ लिया. लाहौल के कोकसर के युवाओं को जैसे ही उनके आने की सूचना मिली तो लोग एकत्र हो गए. शमी परिवार के साथ कोकसर से आठ किलोमीटर दूर ग्रांफू से आगे बाईपास सड़क तक गए थे.

फिर आने का शमी ने किया वादा
बताया जा रहा है कि शमी सहित परिवार वालों ने कुछ पल बर्फ के बीच समय बिताया. इस दौरान उनके साथ उनकी मां, भाई, भाभी और उनकी बेटी आईराह शमी और अन्य रिश्तेदार भी थे. शमी ने चंद्राघाटी की वादियां बहुत खूबसूरत बताया और कहा कि वह फिर यहां पर आएंगे. शमी ने इस बीच कोकसर से चार किलोमीटर दूर धारा वाटरफॉल पर रुककर युवाओं के साथ फोटो लिए और बर्फ पर अपना नाम भी लिखा. ग्रांफू से आगे बाईपास पहुंचकर शमी के परिवार वालों ने बर्फ का दीदार किया. इसके बाद वह परिवार सहित मनाली लौट गए.

बता दें कि मोहम्‍मद शमी हाल ही में टी 20 विश्‍व कप टीम का हिस्‍सा थे, लेकिन उन्‍हें आराम देने की वजह से न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट टीम नहीं चुना गया है.

Tags: Himachal Police, Himachal Politics, Manali tourism, Mohammed Shami

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर