7 दिन से लापता अखिल का बैग मिला, ढूंढने वाले को मिलेगा ₹1 लाख ईनाम

मनाली एसडीएम ने बताया की कि रेस्क्यू टीम को हामटा के जंगलों में अखिल का बैग बरामद हुआ है, लेकिन अखिल अब भी लापता चल रहा है. सर्च टीमें लगातार उसकी तलाश कर रही हैं.


Updated: April 16, 2018, 2:50 PM IST
7 दिन से लापता अखिल का बैग मिला, ढूंढने वाले को मिलेगा ₹1 लाख ईनाम
Missing Youth Akhil. (File photo)

Updated: April 16, 2018, 2:50 PM IST
हिमाचल प्रदेश की पर्यटन नगरी मनाली के हामटा पास में बीते मंगलवार दोपहर से लापता अखिल चड्ढा फिलहाल कोई भी पता नहीं लग पाया है. हालांकि, सातवें दिन पुलिस को कुछ अहम जानकारियां हाथ लगी हैं.

पुलिस सर्च टीम को अखिल का बैग बरामद हुआ है. हामटा की पहाडियों में लापता हुए आज अखिल को सात दिन हो चुके हैं. रेस्क्यू टीम, पुलिस जवान और गांववासी लगातार अखिल की तलाश में जुटे हुए हैं. बताया जा रहा है कि सोमवार को सर्च टीम को जंगल में अखिल का बैग बरामद हुआ है, लेकिन उसका फिलहाल कोई भी पता नही चल पाया है.

परिजनों ने की है ईनाम की घोषणा
अखिल के परिजन बेटे की गुमशुदगी के बाद से ही परेशान हैं. उन्होंने उसे ढूंढने वाले को एक लाख रुपए देने का ऐलान किया है. परिजना का कहना है कि बेटे को ढूंढने या जानकारी देने वाले को एक लाख रुपए इनाम दिया जाएगा.

दिल्ली की फ्रैंडस कॉलोनी वासी अखिल एक सप्ताह से लापता है. मनाली एसडीएम ने बताया की कि रेस्क्यू टीम को हामटा के जंगलों में अखिल का बैग बरामद हुआ है, लेकिन अखिल अब भी लापता चल रहा है. सर्च टीमें लगातार उसकी तलाश कर रही हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर