हामटा पास की पहाड़ियों में 8 दिन से लापता अखिल चड्ढा का शव बरामद

परिजना का कहना है कि बेटे को ढूंढने या जानकारी देने वाले को एक लाख रुपए इनाम दिया जाएगा. हालांकि, अब उसका शव बरामद हुआ है. अखिल तीस साल का था.


Updated: April 17, 2018, 5:17 PM IST
हामटा पास की पहाड़ियों में 8 दिन से लापता अखिल चड्ढा का शव बरामद
Delhi's Missing Youth Akhil Chadda. (File Photo)

Updated: April 17, 2018, 5:17 PM IST
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के हामटा पास की पहाड़ियों में आठ दिन से लापता युवक अखिल का शव मंगलवार को बरामद किया गया है. आज आठवें दिन रेस्क्यू दल और पुलिस जवानों और गांव के युवकों को अखिल चढ्डा का शव बरामद हुआ है.

इससे पहले, सोमवार को हामटा पास के जंगलों से अखिल चढ्डा का बैग और ट्रैकिंग स्टिक बरामद हुई थी. मंगलवार को अखिल का शव मनाली लाया गया. उसकी मौत के कारणों का फिलहाल कुछ पता नहीं चल पाया है.

दोस्तों के साथ ट्रैकिंग पर निकला था
बता दें कि दिल्ली की फ्रैंड्स कॉलोनी का अखिल आठ दिन पहले दोस्तों के साथ हामटा पास की ट्रैकिंग के लिए निकला था, लेकिन रास्ते में दोस्तों से अलग हो गया था. तब से वह लापता था.

परिजनों ने की थी ईनाम की घोषणा
अखिल के परिजन बेटे की गुमशुदगी के बाद से ही परेशान थे. उन्होंने उसे ढूंढने वाले को एक लाख रुपए देने का ऐलान किया था. परिजना का कहना है कि बेटे को ढूंढने या जानकारी देने वाले को एक लाख रुपए इनाम दिया जाएगा. हालांकि, अब उसका शव बरामद हुआ है. अखिल तीस साल का था.
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Himachal Pradesh News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर