Home /News /himachal-pradesh /

double murder in manali illicit relations cause of firing in manali hotel two young men died in shootout hpvk

मनाली गोलीकांडः अवैध संबंधों का हुआ खौफनाक अंत, 2 युवकों की हुई मौत

मनाली में डबल मर्डर का मामला सामने आया है.

मनाली में डबल मर्डर का मामला सामने आया है.

Double Murder in Manali: एसपी कुल्लु गुरदेव शर्मा ने मीडिया को दिए बयान में बताया कि शुक्रवार सुबह 6 बजे थाना में सूचना मिली कि गांव शुरू में एक निजी होटल में गोली चली है.

हाइलाइट्स

मनाली के जगतसुख के शूरु गांव में होटल में शूटऑउट.
32 साल के सन्नी ने पहले तो युवक और पत्नी को गोली मारी फिर खुद को शूट कर लिया.
घटना होटल के अन्दर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई.

मनाली.  हिमाचल प्रदेश की प्रसिद्ध टूरिस्टी सिटी मनाली में शुक्रवार को गोलीकांड हुआ. अवैध संबंध के चलते  गोलियां चली  और दो युवकों की मौत हो गई. हिमाचल में इस तरह की घटनाएं बहुत ही कम पेश आती हैं.

दरअसल, मनाली के जगतसुख के शूरु गांव में होटल में यह घटना पेश आई है. यहां पर 32 साल के सन्नी ने पहले तो युवक और पत्नी को गोली मारी फिर खुद को शूट कर लिया. घटना में पत्नी घायल है और मनाली अस्पताल में इलाज चल रहा है. मृतकों की पहचान रिषभ सक्सेना (32) रोहिणी सेक्टर-7, दिल्ली, सन्नी शेखावत (31) आरजेडडी-67 स्ट्रीट-3 मेन गोपाल नगर नज़बगढ़, नई दिल्ली-43 के रूप में हुई है. पुलिस ने मौके पर जांच की है.

कुल्लू के एसपी गुरदेव सिंह खुद मौके पर पहुंचे थे. फोरेंसिक टीम भी मौके पर आई थी और तमाम सुबूत जुटाए हैं. वारदात में घायल रवलीन कौर चावला ने अपने बयान में बताया कि पति रिषभ सक्सेना ने पहले इसके साथ मारपीट की, उसके बाद, उसके दोस्त सन्नी शेरावत को गोली मारी तथा फिर खुद को भी शूट कर दिया.

एसपी कुल्लु गुरदेव शर्मा ने मीडिया को दिए बयान में बताया कि शुक्रवार सुबह 6 बजे थाना में सूचना मिली कि गांव शुरू में एक निजी होटल में गोली चली है. पुलिस मौके पर पहुंची. होटल के कमरा नंबर-102 का दरवाजा अन्दर से बन्द था. पुलिस ने कमरे के पिछले बालकनी वाले दरवाजे से चेक किया तो दो लाशें गिरी थी. इनमें से एक युवक की लाश बिना कपड़ों के थी. साथ ही होटल के कमरे के अन्दर और बाहर तीन गोलियों के खोल पड़े हुए थे. घटना होटल के अन्दर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई.

छह महीने की लीज पर लिया था होटल

घायल महिला रवलीन कौर चावाला ने छह महीने की लीज पर यह होटल लिया था. उसकी पति भी कुल्लू में ही लीज पर कैंपिंग साइट चलाता है. वह अपनी बहन के साथ यह होटल चलती थी. सन्नी शेरावत दोनों बहनों का दोस्त था. रवलीन कौर का पति रिषभ घियागी (बंजार) एरिया में कैंपिंग साइट चलाता है.  एसपी गुरदेव  सिंह ने बताया कि यह सारा मामला अवैध संबंधों से जुड़ा है. दो बहनें होटल चलाती थी. गुरुवार रात को होटल में एक पार्टी थी और उसके बाद सन्नी और दोनों बहनें होटल में रुकी हुई थी. सन्नी और रिषभ की पत्नी एक कमरे में थे और एक कमरे में घायल रवलीन की बहन रुकी हुई थी. अल सुबह 5 बजे के करीब यह गोलीकांड हुआ है. दो कंट्रीमैड गन बरामद हुई हैं.

Tags: Himachal news, Kullu Police, Manali, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर