महिला टूरिस्ट ने पुलिसकर्मियों को जड़े थप्पड़, VIDEO हुआ वायरल

एएसआई प्रेम सिंह ने कहा कि महिला पर्यटक ने पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट की थी. उसके खिलाफ धारा-353, 332, 506, 34 के तहत केस दर्ज किया गया है.

Sachin | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 5, 2018, 7:17 PM IST
Sachin
Sachin | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 5, 2018, 7:17 PM IST
हिमाचल प्रदेश के मनाली में दिल्ली की महिला टूरिस्ट की ओर से ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों से मारपीट का मामला सामने आया है. महिला सैलानी ने महिला और पुरुष पुलिस कर्मी के साथ मारपीट की और थप्पड मारे. आरोपी महिला दिल्ली की बताई जा रही है.

इस पर पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है. उसे गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से आरोपी महिला को एक दिन के रिमांड पर भेजा गया है.

पूरा मामला गाड़ी की रॉन्ग पार्किंग को लेकर हुआ. महिला की गाड़ी नो पार्किंग जोन में खड़ी हुई थी. इस दौरान महिला ने आपा खोते हुए पुलिस कर्मी पर थप्पड मार दिया. जब महिला पुलिस कर्मी रोकने आई तो पर्यटक ने उसके साथ भी धक्का-मुक्की की.

सारा मामला पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गया था. एएसआई प्रेम सिंह ने कहा कि महिला पर्यटक ने पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट की थी. उसके खिलाफ धारा-353, 332, 506, 34 के तहत केस दर्ज किया गया है. आरोपी महिला को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया है, जहां से उसका एक दिन का रिमांड मिला है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर