Home /News /himachal-pradesh /

Accident in Himachal: हिमाचल में उपचुनाव की कांउटिंग के बीच हादसा, 2 टूरिस्ट की मौत, 7 घायल

Accident in Himachal: हिमाचल में उपचुनाव की कांउटिंग के बीच हादसा, 2 टूरिस्ट की मौत, 7 घायल

हिमाचल के मनाली में हादसा हुआ है.

हिमाचल के मनाली में हादसा हुआ है.

Accident in Manali: घायलों को मनाली अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है जिनका उपचार चल रहा है. मृतकों के शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. शवों का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा. फिलहाल, हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है और मृतकों की पहचान नहीं हुई है.

अधिक पढ़ें ...

    मनाली. हिमाचल प्रदेश में उपचुनावों की काउंटिंग (Himachal by elections results) के बीच सड़क हादसा हुआ है. कुल्लू (Kullu) जिले के पर्यटन नगरी मनाली में चुंबक मोड़ के पास एक वाहन हादसे का शिकार हो गया है, जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को मनाली में हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि ये पर्यटक रोहतांग के पास से मनाली की ओर आ रहे थे.  इस दौरान चुंबक मोड़ के पास अचानक चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी सड़क से नीचे जा गिरी.

    जानकारी के अनुसार, गाड़ी (HP-58 5973) रोहतांग के समीप से पर्यटकों को लेकर मनाली की आ रही थी. डीएसपी संजीव कुमार ने बताया कि हादसे को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया गया है और कारणों का पता लगाया जा रहा है. घायलों को मनाली अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है जिनका उपचार चल रहा है. मृतकों के शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. शवों का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा. फिलहाल, हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. मृतकों की पहचान सुभाष चंद पुत्र रघुवीर सहाय निवासी सिकंदरा जिला कानपुर उत्तर प्रदेश तथा जय प्रकाश पुत्र जीतू निषाच उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है. मनाली प्रशासन ने हादसे में मृतकों के परिवारजनों को बीस बीस हजार रुपए की फौरी राहत  दी है औ्र घायलों को ₹5000 और 2 हज़ार की फौरी राहत दी गई है.

    Tags: Himachal news, Kullu Manali, Manali, Shimla News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर