होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /हिमाचलः 22 साल के युवा ट्रैकर की नाले में बहने से मौत, मनाली से छतड़ू ट्रैकिंग के लिए निकला था 30 सदस्यीय दल

हिमाचलः 22 साल के युवा ट्रैकर की नाले में बहने से मौत, मनाली से छतड़ू ट्रैकिंग के लिए निकला था 30 सदस्यीय दल

मनाली में ट्रैकर की नाले में बहने से मौत. (FILE PHOTO)

मनाली में ट्रैकर की नाले में बहने से मौत. (FILE PHOTO)

Trekking in Manali: पुलिस के अनुसार, हरियाणा के यह 30 ट्रैकर मनाली से बाया जगतसुख और हामटा से छतडू की तरफ ट्रैकिंग करते ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

मनाली. हिमाचल प्रदेश में टूरिस्ट गतिविधियों के दौरान मौतों का सिलसिला जारी है. ताजा मामला सूबे के प्रसिद्ध टूरिस्ट स्पॉट मनाली का है. यहां पर एक युवा ट्रैकर की मौत हो गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शव बरामद कर परिजनों को सौंप दिया है.

जानकारी के अनुसार, सोमवार को यह हादसा पेश आय़ा था और मंगलवार को ट्रैकर का शव बरामद हुआ है. दरअसल, पर्यटन नगरी मनाली के छिका नाला में हरियाणा के युवा ट्रैकर की नाले में बह जाने से मौत हो गई. हरियाणा के 30 युवाओं का ट्रैकिंग दल मनाली आय़ा था. इस दौरान सोमवार को छिका नाला पार करते समय इनमें से एक ट्रैकर पानी के बहाव में बह गया. साथी ट्रैकरों ने इसकी जानकारी पुलिस-प्रशासन को दी. सूचना पर पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर रवाना हुई थी और मंगलवार को युवक का शव बरामद कर लिया था. नाले में बहे ट्रैकर की पहचान आशीष शर्मा पुत्र दयाराम शर्मा उम्र 22 साल निवासी सूरजकुंड फरीदाबाद हरियाणा के रूप में हुई है.

पुलिस के अनुसार, हरियाणा के यह 30 ट्रैकर मनाली से बाया जगतसुख और हामटा से छतडू की तरफ ट्रैकिंग करते हुए जा रहे थे. इस दौरान छिका नाला पर बनी पैदल पुलिया को पार करते समय ट्रैकर नाले में जा गिरा. तहसीलदार मनाली मित्रदेव ने बताया कि प्रभावित परिवार को 20 हजार रुपये की फौरी राहत दे दी गई है. डीएसपी मनाली हेम राज वर्मा ने बताया कि शव पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है.

Tags: Himachal pradesh, Kullu News, Manali news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें