Home /News /himachal-pradesh /

hp news manali shoot out how rishabh wife ravleen kaur escaped in manali hotel firing case hpvk

मनाली शूटऑउटः कैसे जिंदा बची रवलीन कौर और वो सवाल, जिनके जवाब की पुलिस को तलाश?

हिमाचल प्रदेश के मनाली के जगतसुत के शुरू गांव में हुए गोलीकांड को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं.

हिमाचल प्रदेश के मनाली के जगतसुत के शुरू गांव में हुए गोलीकांड को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं.

Manali Shoot Out: लगभग छह महीने से रवलीन कौर और उसकी बहन होटल लीज पर लेकर यहां कारोबार कर रही थी. सन्नी भी मनाली इलाके में एक होटल लीज पर चला रहा था. दोनों का अक्सर मिलना-जुलना रहता था. सीसीटीवी में ऋषभ, सनी और रवलीन के बीच झगड़े की फुटेज भी कैद हुई है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

लगभग छह महीने से रवलीन कौर और उसकी बहन होटल लीज पर लेकर यहां कारोबार कर रही थी.
सन्नी भी मनाली इलाके में एक होटल लीज पर चला रहा था. दोनों का अक्सर मिलना-जुलना रहता था.
सीसीटीवी में ऋषभ, सनी और रवलीन के बीच झगड़े की फुटेज भी कैद हुई है.

मनाली. हिमाचल प्रदेश के मनाली के जगतसुत के शुरू गांव में हुए गोलीकांड को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं. इन सवालों के जवाब की पुलिस को भी तलाश है. गोलीकांड में दो युवकों की मौत हुई है. अवैध संबंधों को लेकर यह कांड हुआ है. रिषभ ने अपनी पत्नी रवलीत कौर और उसके दोस्त सन्नी को गोलियां मारने के बाद खुद भी सुसाइड कर लिया था. लेकिन मौके पर दो कंट्री मैड कट्टे मिलने से सवाल उठ रहे हैं कि क्या कमरे में किसी तरह की क्रॉस फायरिंग हुई थी. मौके पर तीन गोलियां चली हैं. रवनीत कौर घायल है. उसने बयान दिया है कि रिषभ ने उसके साथ मारपीट की और दोस्त सन्नी को गोली मारने के बाद खुद के सिर पर भी गोली मारी.

इस सनसनीखेज वारदात की गुत्थी सुलझाने में होटल के सीसीटीवी कैमरे अहम कड़ी बने हैं. वारदात से पहले सीसीटीवी में ऋषभ के हाथ में एक पिस्तौल दिखी थी. हालांकि, गोली दोनों तरफ से चली या एक ही तरफ से, यह जांच का विषय है. क्योंकि रिषभ कट्टे और पिस्तौल को एकसाथ क्यों निकालेगा. पुलिस इसकी गहनता से जांच में जुटी है.

रवलीन भी शक के घेरे में

गोलीकांड में घायल पत्नी रवलीन कौर भी शक के घेरे में है. क्योंकि यदि रिषभ उसे मारने ही आया था तो वह कैसे बच गई. गोली उसकी बाजू में लगी. दो गोलियां तो निशाने पर लगी लेकिन तीसरी कैसे चूक गई. क्योंकि सन्नी पार्टी में आय़ा था और रिषभ को अवैध संबंधों को लेकर पहले से शक था तो सन्नी के होटल में होने की जानकारी रिषभ तक किसने पहुंचाई, यह भी जांच का विषय है.सीसीटीवी और रवलीन कौर से पूछताछ के बाद ही पूरे मामले में तस्वीर साफ हो पाएगी.

छह महीने पहले ही लीज पर लिया था होटल

जानकारी के अनुसार, लगभग छह महीने से रवलीन कौर और उसकी बहन होटल लीज पर लेकर यहां कारोबार कर रही थी. सन्नी भी मनाली इलाके में एक होटल लीज पर चला रहा था. दोनों का अक्सर मिलना-जुलना रहता था. सीसीटीवी में ऋषभ, सनी और रवलीन के बीच झगड़े की फुटेज भी कैद हुई है. प्रारंभिक जांच में मामला अवैध संबंध के चलते पहले प्रेमी को मारने और फिर आत्महत्या का है. पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने बताया कि सन्नी गुरुवार रात को होटल में ही रुका था. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags: Himachal pradesh, Kullu Manali, Manali news, Manali tourism

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर