लाइव टीवी

मनाली में कंगना रनौत ने मनाई Eco friendly दिवाली, PHOTO हुआ वायरल

Sachin Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 28, 2019, 8:33 PM IST
मनाली में कंगना रनौत ने मनाई Eco friendly दिवाली, PHOTO हुआ वायरल
बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री कंगना रनौत पर्यटन नगरी मनाली में दिवाली मनाने के लिए पहुंची हैं.

बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर्यटन नगरी मनाली (Manali) में दिवाली (Diwali) मनाने के लिए पहुंची हैं. उन्होंने मनाली स्थित अपने घर में परिवार के संग दिवाली का जश्न मनाया.

  • Share this:
मनाली. बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर्यटन नगरी मनाली (Manali) में दिवाली (Diwali) मनाने के लिए पहुंची हैं. उन्होंने मनाली स्थित अपने घर में परिवार के संग दिवाली का जश्न मनाया. कंगना ने अपने परिवार के संग इको फ्रेंडली दिवाली मनाई. सोशल मीडिया पर उनके दिवाली मनाने की फोटो काफी वायरल हो रही है.

मनाली में परिवार संग मनाई इको फ्रेंडली दीपावली
कंगना रनौत हिंदी फिल्मों की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं. उन्हें 2014 में रिलीज हुई फिल्म क्वीन में उनके जबरदस्त अभिनय के कारण बॉलीवुड की क्वीन कहा जाने लगा. कंगना हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले की रहने वाली हैं. उनका जन्म हिमाचल प्रदेश में ही हुआ. उन्होंने दिल्ली में मशहूर नाट्य संस्था अस्मिता थिएटर ग्रुप के साथ अपने अभिनय को निखारा. अस्मिता ग्रुप के निर्देशक अरविंद गौड़ ने उन्हें प्रशिक्षण दिया.

Kangna Ranaut
कंगना ने अपने परिवार के संग इको फ्रैंडली दीपावली मनाई. सोशल मीडिया पर उनके दिवाली मनाने की फोटो काफी वायरल हो रही है.


‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ में बेहतरीन अभिनय के लिए मिला राष्ट्रीय पुरस्कार
कंगना ने अरविंद गौड़ की थियेटर कार्यशाला में इंडिया हैबिटेट सेंटर में भाग लिया और उसके बाद अस्मिता नाट्य संस्था के बैनर तले कई नाटकों में अभिनय किया. अरविंद गौड़ के साथ उनका पहला नाटक गिरीश कर्नाड लिखित रक्त कल्याण था. 28 मार्च 2016 को ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ में शानदार अभिनय के लिए कंगना को राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया.

यहां भी पढ़ें:   शिमला के धामी में खेला गया खूनी खेल, घायल युवकों का खून मां काली को चढ़ाया गया
Loading...

सेना के जवान ने पत्नी से नाजायज संबंध के कारण की टैक्‍सी ड्राइवर की हत्‍या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 8:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...