VIDEO:मनाली से मुंबई के लिए निकली कंगना, संजय राउत पर टिप्पणी से इंकार, बोली-घूमने जा रही हूं
Manali News in Hindi

VIDEO:मनाली से मुंबई  के लिए निकली कंगना, संजय राउत पर टिप्पणी से इंकार, बोली-घूमने जा रही हूं
मनाली में अपने घर के बाहर कंगना.

Kangana Ranaut in manali: मंडी के भांबला में कंगना का घर है. वहां से कंगना चंडीगढ़ जाएंगी और फिर चंडीगढ़ से फ्लाईट के जरिये मुंबई रवाना होंगी.

  • Share this:
मनाली. चर्चित सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singht Rajput) मामले में लगातार बयान दे रही बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangna Ranaut) सुर्खियों में हैं. कंगना मुंबई के लिए अपने मनाली (Manali) स्थित आवास से रवाना हुई हैं. मनाली से कंगना का काफिला सिक्योरिटी के साथ रवाना हुआ है. हालांकि, मंगलवार दोपहर को कंगना सड़क मार्ग से चंडीगढ़ के लिए रवाना हुई हैं. चंडीगढ़ (Chandigarh) जाने से पहले कंगना रनौत मंडी अपने घर जाएगी.


क्या बोली कंगना

मंडी के भांबला में कंगना का घर है. वहां से कंगना चंडीगढ़ जाएंगी और फिर  चंडीगढ़ से फ्लाईट के जरिये मुंबई रवाना होंगी. घर से निकलने के बाद कंगना ने मीडिया कर्मियों के सवालों पर ज्यादा कुछ नहीं कहा और संजय राउत के बयान पर वह इतनी ही बोलीं कि वह उन पर टिप्पणी नहीं करना चाहती हैं. फिलहाल वह घूमने जा रही हैं.
मनाली में अपने घर के बाहर कंगना में कुछ सेंकड्स के लिए मीडिया से बात की है.
मनाली में अपने घर के बाहर कंगना में कुछ सेंकड्स के लिए मीडिया से बात की है.




मंगलवार को पहुंची थी सिक्योरिटी

इससे पहले, मंगलावार को बॉलीवुड अभिनेत्री और क्वीन कंगना रनौत Y श्रेणी सुरक्षा के लिए कंमांडो सहित सुरक्षा कर्मी पहुंच गए थे. यहां हिमाचल प्रदेश सरकार ने कंगना रनौत को प्रदेश पुलिस की ओर से सुरक्षा प्रदान की जा रही थी.

इसी गाड़ी में कंगना घर से निकली हैं.


कंगना का सोमवार को कोविड का टेस्ट लिया गया है. इसकी रिपोर्ट मंगलवार को आएगी. कंगना की बहन रंगोली के अलावा, उनके पीए का भी कोरोना टेस्ट हुआ है. केंद्र सरकार के अलावा, हिमाचल सरकार ने भी कंगना को सिक्योरिटी देने के आदेश दिए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज