लाइव टीवी
Elec-widget

मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने मनाली में परिवार व होटल स्टाफ संग मनाया 73वां जन्मदिन

Sachin Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 19, 2019, 10:10 AM IST
मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने मनाली में परिवार व होटल स्टाफ संग मनाया 73वां जन्मदिन
सोमवार को मनाली में मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ ने मनाया जन्मदिन

मुख्यमंत्री कमलनाथ (CM Kamal Nath) ने सोमवार शाम को हिमाचल प्रदेश (himachal) के मनाली (manali) में अपना 73वां जन्मदिन (birthday) मनाया. उन्‍होंने मनाली से 15 मील दूर अपने पांच सितारा स्पेन रिजॉर्ट में करीबियों के संग जन्‍मदिन मनाया.

  • Share this:
मनाली. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (CM Kamal Nath) ने सोमवार शाम को हिमाचल प्रदेश (himachal) के मनाली (manali) में अपना 73वां जन्मदिन (birthday) मनाया. उन्‍होंने मनाली से 15 मील दूर अपने पांच सितारा स्पेन रिजॉर्ट में करीबियों के संग जन्‍मदिन मनाया. इसमें होटल का स्‍टाफ भी शामिल हुआ. पहली बार मनाली के होटल (hotel) में जन्मदिन मनाने पर उनके करीबियों में खुशी का माहौल था.

काफी लंबे अरसे के बाद मनाली आए सीएम कमलनाथ

मध्य प्रदेश (Madhya pradesh CM) के सीएम कमलनाथ के करीबी मित्र देवेंद्र नेगी ने बताया कि सीएम कमलनाथ परिवार के सदस्यों के साथ करीब 25 वर्ष बाद तीन दिनों के लिए कुल्लू आए हैं. पहला दिन उन्होंने स्वजनों संग अपने होटल में ही व्यतीत किया. सोमवार को उनके जन्मदिन पर वह व उनके कुछ करीबी भी मौजूद रहे. सीएम कमलनाथ ने अपना जन्मदिन मध्यप्रदेश से हजारों किलोमीटर दूर मनाली में बहुत सादगी से मनाया है। इसके पीछे यही मकसद और कमलनाथ की सोच है कि उनके चाहने वाले बेवजह दूर-दूर से सफर कर धन व समय की बर्बादी न करें.

मनाली में परिवार व होटल स्टाफ संग मनाया 73वां जन्मदिन
मनाली में परिवार व होटल स्टाफ के साथ मनाया 73वां जन्मदिन


अपने होटल में केक काट कर मनाया जन्मदिन का जश्न

बता दें कि सीएम कमलनाथ के जन्मदिन पर हजारों की संख्या में उनके चाहने वाले दिल्ली में एक दिन पहले ही डेरा डालकर बधाई देने के लिए पहुंचते थे, इस बार उन्होंने बतौर मुख्यमंत्री अपना पहला जन्मदिन मनाली में मनाया.

यह भी पढ़ें- लाहौल के लोगों को राहत: रोहताग टनल से रोजाना गुजरेगी HRTC बस, ये है शेड्यूल
Loading...

यह भी पढ़ें- हिमाचल के CM बोले-रद्द नहीं होगी पटवारी भर्ती के लिए हुई लिखित परीक्षा

यह भी पढ़ें- दस में से पानी के 9 सैंपल फेल, साफ पानी पिलाने में देशभर में छठे स्थान पर शिमला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 9:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...