• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • मनाली: सेल्फी लेने के चक्कर में ब्यास नदी में बहे दिल्ली के 2 पर्यटक, मां- बेटे की मौत

मनाली: सेल्फी लेने के चक्कर में ब्यास नदी में बहे दिल्ली के 2 पर्यटक, मां- बेटे की मौत

शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में रखा गया है. एसपी कुल्लू गुरदेव सिंह ने मामले की पुष्टि की है. (सांकेतिक फोटो)

शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में रखा गया है. एसपी कुल्लू गुरदेव सिंह ने मामले की पुष्टि की है. (सांकेतिक फोटो)

Manali News: पुलिस का कहना है कि दोनों दक्षिण दिल्ली के बोरीवाला बाग स्थित हरनगर के रहने वाले हैं. पुलिस ने बताया कि महिला का 12 वर्षीय बेटा पुलकित सेल्फी ले रहा था. इसी दौरान उसका पैर फिसल गया.

  • Share this:

मनाली. पर्यटन नगरी मनाली (Manali) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के वाहंग स्थित ब्यास नदी (beas River) में बहने से दिल्ली के 2 पर्यटकों की मौत हो गई है. मृतकों में मां और उसका बेटा शामिल है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर छानबीन की शुरू कर दी है. जबकि, स्थानीय थाना पुलिस का कहना है कि होटल एल्योर ग्रांड (Hotel Allure Grand) से सूचना मिली थी कि एक महिला और उसका एक बच्चा व्यास नदी में डूब गया है. इसकी सूचना पर एसएचओ टीम सहित मौके पर पहुंचे तो वहां पर एक महिला और उसके बेटे का शव बरामद किया. जिसकी पहचान 37 वर्षीय प्रीति भसीन और 12 साल के पुलकित भसीन के रूप में हुई.

पुलिस का कहना है कि दोनों दक्षिण दिल्ली के बोरीवाला बाग स्थित हरनगर के रहने वाले हैं. पुलिस ने बताया कि महिला का 12 वर्षीय बेटा पुलकित सेल्फी ले रहा था. इसी दौरान उसका पैर फिसल गया. जिससे मां और बेटा दोनों नदी में गिर गए और डूब गए. ऐसे में उसे बचाने के लिए होटल के एक कर्मचारी रवि ने भी नदी में छलांग लगा दी, लेकिन उन्हें बचा नहीं पाया. रवि को चोटें आई हैं. महिला और उसके बेटे का शव घटनास्थल से करीब 3,4 किलोमीटर आगे नदी से बरामद किया गया है. वहीं, शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में रखा गया है. एसपी कुल्लू गुरदेव सिंह ने मामले की पुष्टि की है.

कोई भी व्यक्ति कार से बरामद नहीं हुआ था
वहीं, रविवार को भी चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर मंडी शहर के कुछ दूर स्थित चार मील नामक स्थान पर एक कार ब्यास नदी में गिरी हुई हालत में दिखाई दी थी. तब पुलिस को इसकी सूचना मिली जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी. कार की तलाशी लेने पर सिर्फ कुछ दस्तावेज मिले थे. जबकि कोई भी व्यक्ति कार से बरामद नहीं हुआ था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज