Home /News /himachal-pradesh /

विदेशी महिला से गैंगरेप: आरोपी का स्केच जारी, सुराग देने वाले को मिलेगा 50 हजार का इनाम

विदेशी महिला से गैंगरेप: आरोपी का स्केच जारी, सुराग देने वाले को मिलेगा 50 हजार का इनाम

मनाली गैंगरेप के आरोपी का स्कैच जारी किया गया है.

मनाली गैंगरेप के आरोपी का स्कैच जारी किया गया है.

दुष्कर्म की घटना मनाली पुलिस के लिए अनसुलझी पहेली बन गई है क्योंकि घटना स्थल के पास सीसीटीवी भी काम नहीं कर रहे थे.

    हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में मनाली में विदेशी महिला से गैंगरेप मामले को हुए पांच दिन से ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन पुलिस अब भी खाली है. गैंगरेप के दोनों आरोपियों की पहचान भी नहीं हो पाई है, ना ही उनका कोई सुराग पुलिस लगा पाई है. अब कुल्लू पुलिस ने एक आरोपी का स्केच जारी किया और साथ ही आरोपी के बारे में सुराग देने वाले को इनाम देने का भी ऐलान किया है.

    कुल्लू पुलिस का कहना है कि घटना के दौरान महिला की आरोपी से हाथापाई भी हुई थी, इस दौरान उसके नाक पर चोट लगी है. आरोपी की जानकारी देने वाले को इनाम दिया जाएगा.

    ये है मामला
    रूस की 33 साल की महिला ने मनाली पुलिस को अपनी शिकायत में बताया था कि गुरुवार देर रात जब वह अपने रूम जा रही थी तो दो लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ गैंगरेप किया. उसके साथ जा रहे एक नेपाली दोस्त के साथ आरोपियों ने मारपीट की और उसे मौके से भगा दिया. मेडिकल जांच में महिला से रेप की पुष्टि हो चुकी है.

    पुलिस के लिए मामला बना पहेली
    पुलिस ने घटनास्थल पर खोजी कुत्तों के जरिये भी सुराग ढूंढने की कोशिश की है, लेकिन पुलिस की खास मदद नहीं मिल पाई है. दुष्कर्म की घटना मनाली पुलिस के लिए अनसुलझी पहेली बन गई है क्योंकि घटना स्थल के पास सीसीटीवी भी काम नहीं कर रहे थे. शक के आधार पर 100 लोगों से पूछताछ की गई है. लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है.

    एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि मनाली थाने में रशियन महिला ने गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है और पीड़ित विदेशी महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने मामले में धारा 341, 382, 323, 504, 376-डी में मामला दर्ज किया है. एसपी का कहना है कि जल्द ही पुलिस आरोपियों को पकड़ लेगी.

    Tags: Gang Rape, Kullu, Manali, Police, Rape

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर