हादसा: मनाली में लकड़ी के पुल से फिसले ससुर-बहू व्यास नदी में बहे, एक का शव मिला, दूसरे की तलाश

मनाली में लकड़ी के पुल से फिसलकर दो लोग गिर गये, जिससे वह नदी में बह गए.

मनाली में लकड़ी के पुल से फिसलकर दो लोग गिर गये, जिससे वह नदी में बह गए.

मनाली के पलचान में आज एक दर्दनाक हादसा हुआ, पलचान में ब्यास नदी में बहे ससुर व बहु, ससुर का शव बरामद हो गया है, जबकि बहू का पता नहीं लगा है, तलाश में पुलिस व ग्रामीण जुटे.

  • Share this:

मनाली. हिमाचल प्रदेश की पर्यटन नगरी मनाली (Manali) में दर्दनाक हादसा हो गया. यहां के पलचान में ससुर और बहू लकड़ी के पुल से फिसलकर व्यास नदी में गिरे और बह गए. जिसमें ससुर का शव बरामद हो गया है, जबकि बहू को ढूंढने के लिए सर्च अभियान चल रहा है. पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है और सर्च ऑपरेशन कर रही है.

अधिक जानकारी देते हुए SP कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि आज सूचना मिली थी कि पलचान के समीप दो लोग नदी में बह गए है जिसमें से एक का शव बरामद कर लिया है, जबकि दुसरे की तलाश जारी है. उन्होने बताया कि मृतक की पहचान पुने राम पुत्र गंगू राम (67) गांव रुआड डाकघर पलचान जिला कुल्लू के रूप में हुई है. जबकि दुसरे की पहचान आशा देवी पत्नी गोपाल कृष्ण गांव रुआड डाकघर (32) पलचान जिला कुल्लू के रूप में हुई है.

SP ने बताया कि नदी में बहे दोनों लोग ससुर और बहु थे जिसमें ससुर पुने राम का शव नदी से बरामद कर लिया गया है, जबकि बहू आशा की तलाश जारी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार पुने राम अपनी पत्नी व दो बहुओं के साथ खेत में काम करने गए हुए थे. खेत में जाने के लिए कोठी की ओर से आने वाली ब्यास नदी में ग्रामीणों ने अस्थाई पुल बनाया है.

सास व बड़ी बहू अस्थाई पुल पार कर आगे चली गई, जबकि ससुर व छोटी बहु पुल पार कर रहे थे कि अचानक बहु का पैर फिसल गया और वह नदी में गिर गई. बहू को बचाते हुए ससुर भी पानी में बह गए. पता चलते ही आसपास के गांव के ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़े लेकिन तब तक बहुत देर ही गई थी. मनाली के पलचान में हुई इस घटना से पूरा गांव शोक में हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज