हिमाचलः 7 दिन बाद खुला लेह-मनाली NH बारलाचा में हिमस्खलन से फिर हुआ बंद

सातवें दिन भी बहाल नहीं हुई मनाली-लेह सडक़, रास्ते में फंसे सैकड़ों लोगों को प्रशासन पहुंचा रहा राशन

सातवें दिन भी बहाल नहीं हुई मनाली-लेह सडक़, रास्ते में फंसे सैकड़ों लोगों को प्रशासन पहुंचा रहा राशन

Leh Manali Highway Closed due to Avalanche: बारलाचा के पास हिमस्खलन के चलते नेशनल हाईवे फिर बंद कर दिया गया है. मंगलवार शाम को यह मार्ग खोल दिया गया था. मगर बर्फबारी के कारण फिर बंद हुआ. अब बुधवार शाम तक हाइवे पर आवाजाही बहाली की उम्मीद है.

  • Share this:
शिमला. सात दिन बाद खोले गए लेह-मनाली नेशनल हाईवे को बारलाचा, सूरजताल के पास हिमस्खलन के चलते फिर से बंद कर दिया गया है. बीआरओ की टीमें हाइवे पर आवाजाही की बहाली के लिए लगी हुईं हैं, बुधवार तक हाइवे पुनः खुल जाने की उम्मीद है. फिलहाल दारचा के आगे किसी वाहन को नहीं जाने दिया जा रहा है.

बता दें कि हिमाचल प्रदेश के लाहौल स्पीति में बीते सात दिन से बंद लेह मनाली हाईवे को बॉर्डर रोड आर्गेनाइजेशन ने बहाल कर दिया था. मंगलवार शाम को बीआरओ की टीम ने दारचा से आगे हाईवे पर अटी पड़ी बर्फ को कड़ी मेहनत के बाद हटा भी दिया और मार्ग को बहाल कर दिया. लेकिन, अब फिर से हाईवे बंद हो गया है. खबर है कि सूरजताल के पास हिमस्खलन हुआ है. ऐसे में बुधवार शाम तक हाईवे के बहाल होने की उम्मीद है. इससे पहले, मंगलवार शाम को यह मार्ग खोल दिया गया था. टूरिस्ट और आम लोगों के लिए नहीं खुला था. लेकिन चंद घंटों में ही बंद हो गया.

सात दिन से फंसे हैं 400 लोग

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज