अटल टनल के पास फिर हादसा: कार गिरी, 2 टूरिस्ट की मौत, 2 घायल

अटल टनल के पास धुंधी पुल पर हादसा हुआ है.
अटल टनल के पास धुंधी पुल पर हादसा हुआ है.

Accident Near Atal Tunnel in Manali: दुर्घटनाग्रस्‍त कार राजस्थान नंबर की है. अटल टनल के आसपास उद्घाटन के 72 घंटे के अंदर 4 सड़क हादसे हुए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2020, 2:46 PM IST
  • Share this:
मनाली. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिले में मनाली स्थित अटल टनल (Atal Tunnel) के पास सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. हादसे में दो लोगों की मौत हुई है, जबकि दो अन्य लोग घायल हैं. घायलों का मनाली के अस्तपाल में इलाज चल रहा है. पुलिस (Police) हादसे की प़ड़ताल कर रही है और केस दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, पर्यटन नगरी मनाली (Manali) के अटल टनल मार्ग पर धुंधी पुल के समीप वर्ना गाड़ी हादसे का शिकार हुई है. राजस्थान नंबर की यह कार है. यह कार सड़क से नीचे लुढ़क गई. अनुमान लगाया जा रहा है कि तेज रफ्तार और सर्पिली सड़क की वजह से हादसा हुआ है.

गाड़ी में कुल 4 लोग थे सवार
बताया जा रहा है कि कार में कुल 4 टूरिस्ट सवार थे और दुर्घटना में 2 व्यक्तियों की मौत हुई है और दो व्यक्ति घायल हैं. इनका मनाली के अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस का कहना है कि हादसों के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है. गाड़ी को अमित सिंह चौहान पुत्र मां सिंह निवासी वागड्ली रानी तहसील कोट पुतली, जयपुर, राजस्थान चला रहा था. वहीं, अजित रावत, निखिल और मोहित सिंह सवार थे, जिनमें से मोहित और अमित की मौके पर ही मौत गई थी.
शुरुआत में हुए थे हादसे


अटल टनल का पीएम मोदी ने 3 अक्‍टूबर को उद्घाटन किया था. इसके बाद शुरुआत के 72 घंटों में टनल के अंदर और बाहर 4 हादसे हुए थे. इसके बाद यहां पुलिस की तैनाती की गई थी. टनल के अंदर कुछ लोग गाड़ियां रोककर सेल्फी और फोटो ले रहे थे. बाद में पुलिस की तैनाती कर ऐसे लोगों के चालान काटे गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज