लाइव टीवी

मनाली : पैराग्लाइडर के दुर्घटनाग्रस्त होने से पायलट व महिला पर्यटक घायल, अस्पताल में भर्ती
Manali News in Hindi

Sachin Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 6, 2020, 7:56 PM IST
मनाली : पैराग्लाइडर के दुर्घटनाग्रस्त होने से पायलट व महिला पर्यटक घायल, अस्पताल में भर्ती
पर्यटक नगरी मनाली के सोलंगनाला में एक पैराग्लाइडर हादसे का शिकार हो गया. (File Photo)

पर्यटन नगरी मनाली (Manali) के विश्व विख्यात पर्यटन स्थल सोलंगनाला (Solangnala) में आज शाम एक पैराग्लाइडर पैराग्लाडिंग (Paragliding) करते समय हादसे (Accident) का शिकार हो गया. हादसे में पायलट और पर्यटक दोनों घायल हो गये हैं. घायलों का इलाज मनाली के एक अस्पताल (Hospital) में किया जा रहा है.

  • Share this:
मनाली. पर्यटन नगरी मनाली (Manali) के विश्व विख्यात पर्यटन स्थल सोलंगनाला में आज शाम एक पैराग्लाइडर पैराग्लाडिंग (Paragliding) करते समय हादसे (Accident) का शिकार हो गया है. हादसे में पायलट और पर्यटक दोनों घायल हो गये हैं. घायलों का इलाज मनाली के एक अस्पताल (Hospital) में किया जा रहा है. फिलहाल दोनों लोग खतरे से बाहर बताये जा रहे हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार आज शाम तीन बजे के करीब यह हादसा पेश आया जब एक पैराग्लाइडर पैराग्लाडिंग करते समय लैंड हो रहा था. उस समय हवा का रुख बदलने से पैराग्लाइडर का सुंतलन बिगड़ गया और पैराग्लाइडर जमीन पर आ गिरा.

दोनों घायलों का इलाज जारी

इस हादसे में पायलट और पर्यटक महिला दोनों घायल हो गए हैं. दोनों का मनाली के अस्पताल में इलाज चल रहा है. घायल पायलट की पहचान मनाली निवासी के रूप में हुई है जबकि पर्यटक महिला सवीता केरल की रहने वाली है. दोनों घायल अब खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें - कोरोना वायरस:मंडी लौटे 11 में से 7 का पता चला, स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में

ये भी पढ़ें - मंडी: देवी देवताओं का समागम है अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव, तैयारियां शुरू

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 7:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर