होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /मनाली शूटऑउटः होटल के कमरा नंबर 102 में उस रात क्या-क्या हुआ?

मनाली शूटऑउटः होटल के कमरा नंबर 102 में उस रात क्या-क्या हुआ?

 हिमाचल प्रदेश की प्रसिद्ध टूरिस्टी सिटी मनाली में शुक्रवार को गोलीकांड हुआ.

हिमाचल प्रदेश की प्रसिद्ध टूरिस्टी सिटी मनाली में शुक्रवार को गोलीकांड हुआ.

Manali Shoot Out: एसपी गुरदेव सिंह ने बताया कि अवैध संबंधों से जुड़ा हुआ पूरा मामला है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

होटल की सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि रवलीन कौर चावला का पति रिषभ सक्सेना सुबह चार बजे होटल में दाखिल हुआ था.
होटल में पार्टी में दोनों बहनों के साथ दोस्त सन्नी भी मौजूद था.
एसपी गुरदेव सिंह ने बताया कि अवैध संबंधों से जुड़ा हुआ पूरा मामला है.

मनाली. सुबह के करीब चार बज रहे थे. चारों तरफ अंधेरा और सन्नाटा था. ठंडी हवाएं चल रही थी. मनाली की वादियों को सुबह  का इंतजार था. लेकिन यह मालूम नहीं था कि शांत सी वादियों की यह नई सुबह गोलियों की गूंज से थर्रा उठेगी. 31 साल का रिषभ होटल में दाखिल होता है. रिसेप्शन पर होटल की बुकिंग को लेकर रजिस्टर देखता है और पड़ताल करता था. उसके बाद सीधे होटल के दूसरे फ्लोर में जाता है. वहां उसकी साली रुकी हुई थी. उसका दरवाजा खटखटाता है.

इसके बाद रिषभ दूसरे कमरों की भी चेकिंग करता है. बाद में उसकी साली अशनीत कौर ने बहन रवनीत को रिषभ के आने की जानकारी दी. रिषभ अपनी पत्नी के कमरे में पहुंचा तो वहां, सन्नी उसके साथ था. बस फिर क्या था, रिषभ को जिस बात का शक था, वह यकीन में बदल गया. दोनों में हाथपाई भी हुई. बाद में उसने गन निकाली और पहले पत्नी और फिर सन्नी और अंत में खुद को गोली मार दी. हालांकि, मौके से दो गन मिली हैं. ऐसे में जांच के बाद ही पता चलेगा कि क्या क्रॉस फायर भी हुए थे. गोलीकांड में सन्नी की मौत के बाद रिषभ ने सुसाइड किया है. यह दावा पुलिस का है. जबकि उसकी पत्नी को बाजू में गोली लगी है.

सुबह चार बजे होटल में गन के साथ एंट्री

होटल की सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि रवलीन कौर चावला का पति रिषभ सक्सेना सुबह चार  बजे होटल में दाखिल हुआ था और उसके हाथ में पिस्तौल थी. वह रजिस्टर में होटल के कुछ एक कमरों को चेक करता हुआ कमरा-102 में जाता है. यहीं पर पत्नी रवनीत कौर चावला, उसका दोस्त सन्नी शेरावत ठहरे थे. सन्नी की लाश पर बाथरुम में मिली है. वह पूरी तरह से नग्न अवस्था में था. वहीं, रिषभ की डेड बॉडी कमरे में पड़ी थी. मौके से तीन गोलियों के खोल और दो कंट्री मेड पिस्टल मिली हैं. होटल में पार्टी में दोनों बहनों के साथ दोस्त सन्नी भी मौजूद था.

क्या बोले कुल्लू के एसपी

एसपी गुरदेव सिंह ने बताया कि अवैध संबंधों से जुड़ा हुआ पूरा मामला है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. शुक्रवार सुबह 6 बजे थाना में सूचना मिली कि गांव शुरू में एक निजी होटल में गोली चली है. पुलिस मौके पर पहुंची. होटल के कमरा नंबर-102 का दरवाजा अन्दर से बन्द था. पुलिस ने कमरे के पिछले बालकनी वाले दरवाजे से चेक किया तो दो लाशें गिरी थी. मृतकों की पहचान रिषभ सक्सेना (32) रोहिणी सेक्टर-7, दिल्ली, सन्नी शेखावत (31) आरजेडडी-67 स्ट्रीट-3 मेन गोपाल नगर नज़बगढ़, नई दिल्ली-43 के रूप में हुई है. रिषभ की पत्नी और साली इस होटल को चलाती थी. जबकि सन्नी हाम्पटा पास में होटल चलता था.

Tags: Himachal pradesh, Kullu Police, Manali, Manali tourism, Shimla Hotel

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें