होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /VIDEO: बर्फबारी के बीच चढ़ा 'पारा', मनाली में टूरिस्ट के दो गुट भिड़े, बेसबॉल बैट से हमला

VIDEO: बर्फबारी के बीच चढ़ा 'पारा', मनाली में टूरिस्ट के दो गुट भिड़े, बेसबॉल बैट से हमला

मनाली पुलिस का कहना है कि मारपीट की जानकारी मिली है, लेकिन किसी भी पक्ष की तरफ से शिकायत नहीं दी गई है.

मनाली पुलिस का कहना है कि मारपीट की जानकारी मिली है, लेकिन किसी भी पक्ष की तरफ से शिकायत नहीं दी गई है.

Manali Tourist Clash Viral Video; हिमाचल प्रदेश में पड़ोसी राज्यों से टूरिस्ट मनाली, शिमला सहित दूसरे स्थानों पर आते है ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मनाली के सोलांगवैली का वीडियो हुआ वायरल.
टूरिस्ट के दो गुट आपस में भिड़े, जमकर चले लात, घूसे और थप्पड़.

मनाली. हिमाचल प्रदेश के मनाली (Manali) में मौजूदा समय में बर्फबारी के चलते बड़ी संख्या में सैलानी पहुंच रहे हैं. हालांकि, मनाली के सोलांग नाला से आगे टूरिस्ट को जाने की अनुमति नहीं है. सोलांग नाला का एक वीडियो (Viral Video) सामने आया है, जिसमें सैलानियों के दो गुट आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं. मामला रोड रेज (Road Rage) से जुड़ा है. पुलिस को शिकायत नहीं की गई है.

जानकारी के अनुसार, मनाली के सोलांगवैली का यह वीडियो है, जिसमें टूरिस्ट के दो गुट आपस में भिड़े हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि बर्फबारी के बीच ये दोनों गुट एक दूसरे पर लात, घूसे और थप्पड़ बरसा रहे है. साथ ही एक युवक बेसबॉल से भी हमला करता है. वीडियो में काफी गाली गलौज भी सुनाई दे रही है.
" isDesktop="true" id="5276587" >
क्या कहती है पुलिस
मनाली पुलिस का कहना है कि मारपीट की जानकारी मिली है, लेकिन किसी भी पक्ष की तरफ से शिकायत नहीं दी गई है. ऐसे में पुलिस केवल अपने स्तर पर ही मामले की जांच कर रही है.

लगातार आ रहे है मामले
हिमाचल प्रदेश में पड़ोसी राज्यों से टूरिस्ट मनाली, शिमला सहित दूसरे स्थानों पर आते हैं. इन जगहों पर लगातार टूरिस्ट का हुड़दंग देखने को मिलता है. शिमला और मनाली में अक्सर ऐसी घटनाएं सामने आती रही हैं.

Tags: Himachal Police, Kullu Manali, Kullu Manali News, Manali tourism, Most viral video

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें