Home /News /himachal-pradesh /

migrant laborer arrested with 104 grams of chitta in manali on remand for 4 days hrrm

हिमाचल: मनाली में 104 ग्राम चिट्टे के साथ प्रवासी मजदूर गिरफ्तार, 4 दिन के रिमांड पर

पुलिस रिमांड में व्यक्ति से  पूछताछ की जा रही है कि यह इतनी मात्रा में चिट्टा कहां से लाया था.

पुलिस रिमांड में व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है कि यह इतनी मात्रा में चिट्टा कहां से लाया था.

एसपी गुरदेव सिंह ने कहा कि नशे के खिलाफ जीरो टोलरेंस को लेकर सभी थाना चौकियों को सख्त निर्देश दिए गए है और नशे के काले कारोबार से जुड़े लोगों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कड़ी कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि कुल्लू जिला के विभिन्न जगह पर पुलिस को तैनात किया गया है और नशे तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

कुल्लू. जिला में पुलिस विभाग के द्वारा नशे के खिलाफ अभियान लगातार चल रहा है. पुलिस की टीम 104 ग्राम चिंट्टे की खेप के साथ प्रवासी मजदूर को गिरफ्तार किया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबित  गुप्त सूचना के आधार पर रेहड़ी फड़ी चलाने बाले चरणजीत सिंह से 104 ग्राम चिट्टा बरामद किया है. आरोपी जम्मू के कठुआ का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है.

एसपी कुल्लू गुरदेव सिंह ने कहा कि जम्मू कश्मीर के कठुआ के रहने बाले चरणजीत सिंह  के पास 104 ग्राम चिट्टा बरामद किया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर  उसे गिरफ्तार करते हुए छानबीन शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि  आरोपी को कोर्ट  में पेश किया गया. कोर्ट से 4 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है. पुलिस रिमांड में व्यक्ति से  पूछताछ की जा रही है कि वो इतनी मात्रा में चिट्टा कहां से लाया था.

पुलिस ये बता लगाने में जुटी हुई है कि आरोपी द्वारा इस चिट्टे को किसे बेचना था. क्या आरोपी पहले से भी चिट्टे का धंधा करने में संलिप्त रहा है. आरोपी के खिलाफ पहले भी चिट्टा बेचने के कारण एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमे दर्ज है. उन्होंने कहा कि नशे के खिलाफ जीरो टोलरेंस को लेकर सभी थाना चौकियों को सख्त निर्देश दिए गए है और नशे के काले कारोबार से जुड़े लोगों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कड़ी कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि कुल्लू जिला के विभिन्न जगह पर पुलिस को तैनात किया गया है और नशे तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Drugs Peddler, Himachal news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर