मनाली से कुल्लू के बीच नेशनल हाईवे का काम जल्द पूरा होगा : गोविन्द सिंह ठाकुर

गोविन्द सिंह ठाकुर ने कहा है कि आने वाले पर्यटन सीजन तक मनाली से कुल्लू के बीच नेशनल हाईवे को पूरी तरह से तैयार कर दिया जायेगा.

Sachin Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 1, 2019, 1:56 PM IST
Sachin Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 1, 2019, 1:56 PM IST
हिमाचल प्रदेश सरकार में वन एवं परिवहन मंत्री गोविन्द सिंह ठाकुर ने कहा है कि आने वाले पर्यटन सीजन तक मनाली से कुल्लू के बीच नेशनल हाईवे को पूरी तरह से तैयार कर दिया जायेगा.  मनाली घूमने आने वाले पर्यटकों को कुल्लू से मनाली के बीच किसी भी तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा.

वन एवं परिवहन मंत्री गोविन्द सिंह ठाकुर ने पत्रकारों द्वारा मनाली से कुल्लू के मध्य नेशनल हाईवे की दुर्दशा को लेकर पूछे गये सवाल के जवाब में कहा कि आने वाले जून-जुलाई के महीनों तक मनाली से कुल्लू के मध्य नेशनल हाईवे को पूर्ण रूप से दुरूस्त किया जायेगा और मनाली घूमने आने वाले पर्यटकों को किसी भी तरह की दिक्कतों का सामना नही करना पड़ेगा.

गोविन्द सिंह ठाकुर ने कहा कि मनाली-कुल्लू को प्राकृतिक आपदा से करीब दौ सौ करोड़ का नुकसान हुआ है. इसके बावजूद सड़कों को दुरूस्त किया जा रहा है. 22 करोड़ की लागत से मनाली से कुल्लू के लिए जाने वाले वामतट मार्ग पर आठ पुलों का निर्माण किया जा रहा है. जिससे यंहा पर अक्सर लगने वाले ट्रैफिक की समस्या से भी निजात मिलेगी.

ये भी पढ़ें- किन्नौर: 10 दिन बाद भी नहीं मिले बर्फ में दबे जवान, तलाश जारी

ये भी पढ़ें- 10 साल की श्रेया लोहिया ने रचा इतिहास, बनीं देश की सबसे कम उम्र की कार रेसर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...