Home /News /himachal-pradesh /

विदेशी महिला के साथ दुष्कर्म, नौ दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली

विदेशी महिला के साथ दुष्कर्म, नौ दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

हिमाचल की पर्यटन नगरी मनाली में बीते वीरवार की आधी रात को रूस की महिला के साथ हुई दुष्कर्म की घटना को 9 दिन बीत गये हैं किन्तु अभी भी पुलिस के हाथ बिलकुल खाली हैं.

    हिमाचल की पर्यटन नगरी मनाली में बीते वीरवार की आधी रात को रूस की महिला के साथ हुई दुष्कर्म की घटना को 9 दिन बीत गये हैं किन्तु अभी भी पुलिस के हाथ बिलकुल खाली हैं. पुलिस को दुष्कर्म करने वाले आरोपियों के बारे में अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगी है. मनाली पुलिस अब तक शक के आधार दौ लोगों से पूछताछ कर रही है किन्तु अभी भी पुलिस के हाथों किसी तरह की कामयाबी हाथ नही लग पायी है.

    पुलिस को अभी तक यह भी पता नही लग पाया है कि इस वारदात को अंजाम देने वाले कोन लोग हैं? क्या दुष्कर्म को अंजाम देने वाले राज्य के लोग हैं या उससे बाहर के हैं? इस घटना से जुड़े किसी भी सवाल का जवाब पुलिस के पास नहीं है.

    गौरतलब है कि आरोपियों ने इस घटना को जहां अंजाम दिया, वह एक बेहद सुनसान इलाका है और जंगल से घिरा हुआ है. इस इलाके में रात के समय किसी किस्म की रोशनी तक का प्रबंध नहीं किया गया है. यही वजह है कि आरोपियों ने इसी बात का फायदा उठाते हुए ऐसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया है.

    फिलहाल पुलिस के लिए यह वारदात एक पहेली बन कर रह गयी है, जिसे सुलझाने में पुलिस जुटी हुई है. वहीं वन एवं परिवहन मंत्री से इस घटना के बार में जब बात की गई तो उन्होने कहा कि यह बहुत ही शर्मनाक घटना है और जो भी इस मामले में आरोपी हैं उन्हें जल्द पकड़ा जाएगा. उन्होंने कहा कि अपराधी का स्कैच भी जारी किया गया है और अपराधी अब जल्द ही पुलिस की हिरासत में होगा.

    यह भी पढ़ें: नेता प्रतिपक्ष के बिगड़े बोल, मोदी सरकार की तुलना इस बीमारी से की

    HPCA केस: SC के FIR रद्द करने के आदेश पर बोले अनुराग ठाकुर, ‘सत्य की जीत’

    Tags: Manali

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर