लाइव टीवी

होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार, 2 युवतियां छुड़ाई गईं

Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 18, 2019, 2:16 PM IST
होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार, 2 युवतियां छुड़ाई गईं
पूछताछ में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हो सकता है.

Sex Racket in Manali: 13 सितंबर को हिमाचल की राजधानी शिमला (Shimla) में भी एक सेक्स रैकेट (Sex Racket in Shimla) का भंडाफोड़ हुआ था. पुलिस ने इस मामले में दो युवतियों को रेस्क्यू किया था. पुलिस ने एक दलाल को गिरफ्तार किया था. आरोपी युवक चंड़ीगढ़ (Chandigarh) से शिमला के लिए लड़कियां भेजता था.

  • Share this:
मनाली. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के बाद अब कुल्लू जिले में सेक्स रैकेट (Sex Racket in Manali) का भंडाफोड़ हुआ है. पर्यटन नगरी मनाली (Manali) में पुलिस ने सेक्स रैकेट पकड़ा है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि दो युवतियां रेस्क्यू की गई हैं. पुलिस ने केस दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है.

होटल पर छापा मारा
जानकारी के अनुसार, मंगलवार देर रात मनाली पुलिस ने मनाली के साथ लगते अलेऊ में एक होटल (Hotel) में छापा मारा. पुलिस ने यहां सेक्स रैकेट चला रहे पांच लोगों को हिरासत में लिया. ये सभी लोग बाहरी राज्यों के बताए जा रहे हैं. पकड़े गए लोगों में दो युवतियां थीं. कुल्लू के एसपी गौरव सिंह ने कहा कि पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है. आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ये हुए गिरफ्तार

पुलिस ने रणजीत कौर (40), फगवाड़ा जिला कपूरथला(पंजाब), चमनदीप (25), बड़सर, हमीरपुर, सुशील कुमार (32), बड़सर, हमीरपुर को गिरफ्तार किया है. इसके कब्जे से एक कार भी सीज की गई है. आठ-आठ हजार रुपये में दोनों युवतियों का सौदा किया गया था. कुल 16 हजार रुपये मुख्य आरोपी से रिकवर किए गए हैं.

शिमला में भी पक़ड़ा गया था रैकेट
बता दें कि बीते 13 सितंबर को शिमला (Shimla) में भी एक सेक्स रैकेट (Sex Racket in Shimla) का भंडाफोड़ हुआ था. पुलिस ने इस मामले में दो युवतियों को रेस्क्यू किया था. पुलिस ने एक दलाल को गिरफ्तार किया था. आरोपी युवक चंड़ीगढ़ (Chandigarh) से शिमला के लिए लड़कियां भेजता था.
Loading...

ये भी पढ़ें: दो दशक बाद हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन को मिलेगा नया बॉस!

VIDEO: ड्रंक एंड ड्राइव का चालान कटा तो पुलिसवालों को दी काजा ट्रांसफर की धमकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 1:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...