Assembly Banner 2021

मनाली: शादी के दिन संदिग्ध हालात में लापता हुआ दूल्हा, ब्यास नदी में मिली लाश

मनाली में वशिष्ट के पास ब्यास नदी में लाश मिली है. (सांकेतिक तस्वीर)

मनाली में वशिष्ट के पास ब्यास नदी में लाश मिली है. (सांकेतिक तस्वीर)

Groom Dead body Found in Manali: पुलिस ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है. डॉक्टर ने बताया है कि पानी में डूबने से मौत हुई है. धारा-174 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई की गई है. वहीं, इस तरह से युवक के लापता होने और लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है और अटकलों का बाजार भी गर्म हो गया है.

  • Share this:
मनाली (कुल्लू). शादी वाले दिन दुल्हा संदिग्ध हालात में लापता हो गया और बाद में उसकी लाश ब्यास किनारे मिली. मामला हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के मनाली का है. यहां ब्यास नदी से युवक की लाश बरामद की गई है. पुलिस की जांच में पता चला है कि युवक की डूबने से से मौत हुई है.

शुक्रवार को थी शादी
जानकारी के अनुसार, 28 वर्षीय कुलवंत उर्फ बीनू पुत्र मान चंद निवासी वशिष्ठ की शुक्रवार को शादी थी. घर पर तैयारियां हो चुकी थी. कोरोना और लॉकडाउन के चलते चंद लोग बुलाए गए थे. लेकिन सुबह-सुबह दुल्हा कुलवंत बिना बताए घर से चला गया. इसके बाद घर वालों ने उसकी तलाश शुरू की.

तलाश के बाद भी नहीं मिला
घंटों बीत जाने के बाद भी जब कोई अता पता नहीं चला तो घर वाले परेशान हो उठे और उन्होंने रिश्तेदारों और आसपड़ोस में दूल्हे के गुम होने की जानकारी दी. इसके बाद ग्रामीण भी तलाश में जुट गए, लेकिन युवक का कहीं कोई पता नहीं चल सका. शनिवार सुबह ब्यास नदी में एक शव फ़ंसे होने की जानकारी पुलिस को मिली और जांच में पता चला कि यह शव कुलवंत का है. पुलिस ने शव निकाला और पोस्टमार्टम करवाया.



यह बोली पुलिस
कुल्लू पुलिस के अनुसार, शनिवार को सुबह थाने सूचना मिली की एक व्यक्ति की लाश कंचनी कूट वशिष्ट पेट्रोल पम्प के सामने नदी में फंसी है. लाश को नदी के बीच से निकाला गया. मृत व्यक्ति की पहचान कुलवंत पुत्र श्री मान चंद गांव और डाकघर वशिष्ठ तहसील मनाली (कुल्लू) के रूप में हुई है.

मौत का कारण डूबना
पुलिस ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है. डॉक्टर ने बताया है कि पानी में डूबने से मौत हुई है. धारा-174 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई की गई है. वहीं, इस तरह से युवक के लापता होने और लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है और अटकलों का बाजार भी गर्म हो गया है.

ये भी पढ़ें: शूटिंग के लिए शिमला आए थे अभिनेता ऋषि कपूर, जाखू में ली थी चाय की चुस्कियां

सुंदरनगर में युवक को सांप ने काटा, मां भागकर नाके पर पहुंची, पुलिस ने की मदद

COVID-19: हिमाचल में 948 मरीजों को सरकार ने होम डिलीवरी से पहुंचाई दवाएं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज