लाइव टीवी

मनाली गैंगरेप: दोस्त से मारपीट कर विदेशी महिला से दुराचार, 72 घंटे बाद भी पुलिस खाली हाथ
Manali News in Hindi

News18 Himachal Pradesh
Updated: October 29, 2018, 1:10 PM IST
मनाली गैंगरेप: दोस्त से मारपीट कर विदेशी महिला से दुराचार, 72 घंटे बाद भी पुलिस खाली हाथ
मनाली गैंगरेप.

एसपी कुल्लू ने बताया कि ओल्ड मनाली में रात को डिनर के बाद जब महिला घर लौट रही थी तो उस दौरान महिला के साथ रास्ते में दो व्यक्तियों ने रेप किया.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में विदेशी महिला से गैंगरेप मामले को बीते 72 घंटे से ज्यादा का समय हो चुका है. पुलिस अब भी खाली है. गैंगरेप के दोनों आरोपियों की पहचान भी नहीं हो पाई है, ना ही उनका कोई सुराग पुलिस लगा पाई है.

जानकारी के अनुसार, रूस की 33 साल की महिला ने मनाली पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि गुरुवार देर शाम को जब वह अपने रूम जा रही थी तो दो लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ गैंगरेप किया. उसके साथ जा रहे एक नेपाली के साथ आरोपियों ने मारपीट की और उसे मौके से भगा दिया. मेडिकल जांच में महिला से रेप की पुष्टि हो चुकी है.

पुलिस के लिए मामला बना पहेली
पुलिस ने घटनास्थल पर खोजी कुत्तों के जरिये भी सुराग ढूंढने की कोशिश की है, लेकिन पुलिस की खास मदद नहीं मिल पाई है. दुष्कर्म की घटना मनाली पुलिस के लिए अनसुलझी पहेली बन गई है. क्योंकि घटना स्थल के पास सीसीटीवी भी काम नहीं कर रहे थे.



शक के आधार पर कुछ लोगों से पूछताछ की गई है. एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि मनाली थाने में रशियन महिला ने गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है और पीड़ित विदेशी महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने मामले में धारा 341, 382, 323, 504, 376-डी में मामला दर्ज किया है. एसपी का कहना है कि जल्द ही पुलिस आरोपियों को पकड़ लेगी.



डिनर के बाद रूम लौट रही थी महिला
एसपी कुल्लू ने बताया कि ओल्ड मनाली में रात को डिनर के बाद जब महिला घर लौट रही थी तो उस दौरान महिला के साथ रास्ते में दो व्यक्तियों ने रेप किया. उन्होंने बताया कि पीड़िता आरोपियों को नहीं पहचानती है. पुलिस ने मामले की जांच के लिए टीमें भी बनाई हैं.
First published: October 29, 2018, 12:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading