जनमंच कार्यक्रम में सुनी जाएगी मनाली विधानसभा क्षेत्र की जनता की समस्याएं

मनाली विधानसभा क्षेत्र की 11 ग्राम पंचायतों की जनसमस्याओं के समाधान के लिए 11 अगस्त को मनाली के बराण में जनमंच कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा.

Sachin Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 1, 2019, 3:09 PM IST
जनमंच कार्यक्रम में सुनी जाएगी मनाली विधानसभा क्षेत्र की जनता की समस्याएं
जनमंच कार्यक्रम में सुनी जाएगी मनाली की जनता की समस्याएं
Sachin Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 1, 2019, 3:09 PM IST
मनाली विधानसभा क्षेत्र की 11 ग्राम पंचायतों की जनसमस्याओं के समाधान के लिए 11 अगस्त को मनाली के बराण में जनमंच कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. इस जनमंच में घाटी के बाशिदों की समस्याओं को हल करने के लिए प्रदेश सरकार में मंत्री भी मौजूद रहेंगे. 11 अगस्त को मनाली विधानसभा क्षेत्र में आयोजित होने वाले इस जनमंच कार्यक्रम को लेकर मनाली प्रशासन की तरफ से भी सभी तैयारियां पूरी की जा रही हैं. इसी कड़ी में मनाली के अलग अलग स्थानों में 11 अगस्त को होने वाले जनमंच से पूर्व प्री जनमंच कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है.

जनमंच से पहले प्री जनमंच का आयोजन

प्री जनमंच के बारे में अधिक जानकारी देते हुए मनाली के एसडीएम अमित गुलेरिया ने बताया कि मनाली की विभिन्न पंचायतों की समस्याओं के निपटारे के लिए मनाली के बराण में 11 अगस्त को जनमंच का आयोजन किया जाएगा. लेकिन इससे पहले ग्यारह पंचायतों को कवर करने के लिए पांच अलग-अलग जगहों पर प्री जनमंच कैम्प का आयोजन किया गया है. उस प्री जनमंच में इलाके के लोग आकर अपनी समस्याएं बता सकते हैं.

एसडीएम ने कहा कि जनता की अधिकतर समस्याओं का मौके पर ही समाधान कर दिया जाएगा.


एसडीएम ने कहा कि सभी प्री जनमंच में सारे विभागों के प्रतिनिधि मौजूद रहेंगे. इस दौरान जितनी भी समस्याएं आएंगी उन सभी को शाम तक जनमंच के पोर्टल पर अपलोड कर दिया जाएगा. फिर 11 अगस्त को संबंधित विभाग के प्रतिनिधि सभी के समक्ष बताएंगे कि लोगों द्वारा दर्ज कराई गई समस्याओं पर क्या कार्रवाई हुई. उन्होंने कहा कि आम जनता की अधिकतर समस्याओं का मौके पर ही समाधान कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें - हिमाचल: गोमूत्र से बनेंगे शैंपू और फेसपैक, गोबर से अगरबत्ती

ये भी पढ़ें - झुका नगर निगम, पुरानी दरों पर ही वसूला जाएगा सीवरेज सेस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2019, 3:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...