अपना शहर चुनें

States

मनाली में बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने लिया बर्फबारी का लुत्फ, कहा-अपनी चिंताएं भूल जाओ...

मनाली में बर्फबारी के बीच रवीना टंडन.
मनाली में बर्फबारी के बीच रवीना टंडन.

Ravnina Tondan in Manali: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रवीना टंडन इन दिनों हिमाचल के मनाली और लाहौल की वादियों में शूटिंग के साथ-साथ घूमने का आनंद ले रही हैं.

  • Share this:
मनाली. हिमाचल प्रदेश के पर्यटन नगरी मनाली (Manali) हमेशा से फिल्मी सितारों की पसंदीदा जगह में से एक रही है. हर साल मनाली की हसीन वादियों में कई फिल्मों के दृश्य फिल्माए (Shooting) जाते हैं. इन दिनों भी पर्यटन नगरी मनाली फ़िल्मी सितारों से गुलजार है. बीते दिनों जहां बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी मनाली में अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंची थी. वहीं, अब बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन (Ravina Tondan in Manali) भी अपनी वेब सीरीज की शूटिंग के लिए इन दिनों मनाली आई हुई है.

वेबसीरीज की शूटिंग के लिए आई रवीना
मनाली के सोलंग नाला, नगर, हामटा पास, आदि क्षेत्रों में वेब सीरीज के दृश्य फिल्माए जा रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन शूटिंग के साथ-साथ मनाली के मौसम का भी खूब लुत्फ उठा रही है. बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने मनाली में हुई बर्फबारी में बर्फ के फाहों का भरपूर आनंद लिया. अभिनेत्री ने पर्यटन स्थल कोठी और बरुआ गांव में आसमान से गिर रहे बर्फ के फाहों का आनंद लिया और अपने परिचितों संग बिताए यादगार पलों को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. रवीना टंडन मनाली और लाहौल की वादियों में शूटिंग के साथ साथ घूमने का आनंद ले रही हैं.

मनाली में रवीना टंडन.

कई स्थानों पर घूमी रवीना


अभिनेत्री ने सोलंगनाला, अटल टनल के नॉर्थ पोर्टल, सिस्सू गांव में बर्फ के बीच फोटोग्राफी का आनंद लेकर अपने फोटो सोशल मीडिया में शेयर किए. स्थानीय कॉर्डिनेटर अनिल कायस्था ने बताया कि वेबसीरीज की शूटिंग एक माह से भी अधिक समय तक मनाली की वादियों में चलेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज