मनाली के लाल चावल और गुच्छी के शौकीन थे ऋषि कूपर, कहते थे हिमाचल स्विट्जरलैंड से भी खूबसूरत
Manali News in Hindi

मनाली के लाल चावल और गुच्छी के शौकीन थे ऋषि कूपर, कहते थे हिमाचल स्विट्जरलैंड से भी खूबसूरत
मनाली में अनिल खुल्लर के साथ ऋषि कपूर (File Photo)

Rishi Kapoor in Manali: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी की रहने वाली कंगना रणौत ने भी ऋषि कपूर के निधन पर शोक जताया है. कंगना ने ट्वीटर पर लिखा कि वह काफी जिंदादिल और काफी दोस्ताना शख्स थे, जिन्होंने मुझे हमेशा प्रोत्साहित किया

  • Share this:
मनाली. बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में शायद ही कोई ऐसा हो, जो हिमाचल ना आया हो. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भी इन कलाकारों (Actor) में शामिल थे, जो अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए मनाली (Manali) आए थे. पर्यटन नगरी मनाली (Manali) भी आज ऋषि कपूर के निधर शोक में डूबी हुई है. उनके निधन पर मनाली के होटलियर नकुल खुल्लर और धर्मचंद ने शोक जताया है.

ऋषि कपूर अपनी कई फिल्मों की शूटिंग (Shooting) के लिये मनाली आये थे. इस फिल्मों में बॉलीवुड फिल्म फ़ना, हिना, साजन की बांहों में, जिंदा दिल जैसे फिल्म शामिल हैं. जिनकी शूटिंग मनाली के सोलांग नाला, कोठी, नग्गर और इसके आसपास के क्षेत्रों में हुई थी.

गुच्छी और लाल चावल थे पसंद
नकुल खुल्लर ने बताया कि ऋषि कपूर काफी मिलनसार शख्स थे. उन्होंने स्थानीय खाना काफी पसंद था. उन्हें मनाली के लाल चावल और गुच्छी काफी पसंद थी. जिंदादिल फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें गुच्छी की सब्जी की मांग के बाद खिलाई थी. वह कहते थे कि हिमाचल प्रदेश स्विटजरलैंड से भी खूबसूरत है. बस केवल यहां सड़क और एयर कनेक्टिविटी बेहतर हो जाए. नकुल खुलर ने बताया कि उनके पिता अनिल खुलर की ऋषि कपूर के साथ अच्छी मित्रता थी और जब भी मनाली आते थे तो उनके बड़ा गढ़ स्टेट आना नहीं भूलते थे.
यह बोले धर्मचंद


अपनी एक फ़िल्म ‘जिंदा दिल’ की शूटिंग के लिए ऋषि कपूर मनाली के होटल सनसाइन में भी ठहरे थे. सनशाइन होटल के मालिक धर्म चंद ने बताया कि जिंदा दिल फ़िल्म की शूटिंग उनके होटल में भी फिल्माई गयी थी. उस समय कुछ समय के लिए ऋषि कपूर यंहा भी ठहरे थे. उन्होंने बताया कि ऋषि कपूर एक मिलनसार अभिनेता थे. कोई भी अगर उनसे ऑटोग्राफ मांगता था तो वह इनकार नहीं करते थे.

मनाली में एक होटल में ऋषि कपूर.
मनाली में एक होटल में ऋषि कपूर.


स्थानीय फिल्म कॉर्डिनेटर अनिल ने जताया शोक
स्थानीय कॉर्डिनेटर अनिल कायस्ता ने बताया कि उन्हें भी ऋषि कपूर के साथ काम करने का मौका मिला है. उन्होंने बताया कि मनाली के सोलांग नाला, कोठी, नग्गर, रायसन व इसके आस पास के क्षेत्रों में ऋषि कपूर पर कई दृश्य फिल्माए गए थे. उन्होंने बताया कि ऋषि कपूर के निधन से कुल्लू मनाली में भी शोक की लहर है.

मनाली के इसी होटल में जिंदादिल फिल्म की शूटिंग हुई थी.
मनाली के इसी होटल में जिंदादिल फिल्म की शूटिंग हुई थी.


कंगना ने भी जताया शोक
बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी की रहने वाली कंगना रणौत ने भी ऋषि कपूर के निधन पर शोक जताया है. कंगना ने ट्वीटर पर लिखा कि वह काफी जिंदादिल और काफी दोस्ताना शख्स थे, जिन्होंने मुझे हमेशा प्रोत्साहित किया. नीतू जी के लिए में काफी दुखी हैं. रेस्ट इन पीस, ऋषि कपूर!


इससे पहले बीते कल कंगना ने इरफान खान के निधन पर भी शोक जताया था. बता दें कि इन दिनों लॉकडाउन के चलते कंगना मनाली में अपने घर पर आई हुई हैं.

ये भी पढ़ें: हिमाचल के किन्नौर के पांगी गाँव में टूटा पहाड़, जान बचाकर भागे लोग

जब अभिनेता इरफान खान ने बद्दी में प्रशंसकों के साथ देखी ‘पान सिंह तोमर’

COVID-19: हिमाचल की जेल में बंद ISIS आंतकी साथी कैदियों संग बना रहा मास्क

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading