Home /News /himachal-pradesh /

मनाली में सांसद सन्नी देओल का आइस-अवतार देख आप भी हो जाएंगे लोटपोट, देखें Video

मनाली में सांसद सन्नी देओल का आइस-अवतार देख आप भी हो जाएंगे लोटपोट, देखें Video

 मनाली में ही सनी देओल ने अपनी फिल्म 'गदर 2' की शूटिंग भी की है.

मनाली में ही सनी देओल ने अपनी फिल्म 'गदर 2' की शूटिंग भी की है.

सनी देओल (Sunny Deol) के इंस्टाग्राम प्रोफाइल को देखकर ऐसा लगता है कि मनाली उनका पसंदीदा हॉलिडे डेस्टिनेशन बन चुका है, क्योंकि पिछले साल भी उन्होंने अपने पिता धर्मेंद्र के साथ कुछ दिनों के लिए क्वालिटी टाइम मनाली में ही बिताया था. मनाली में ही सनी देओल ने अपनी फिल्म 'गदर 2' की शूटिंग भी की है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की खूबसूरत वादियों में मस्ती कर रहे हैं. इस्टाग्राम पर सनी देओल द्वारा शेयर की गई फोटो और वीडियो से आप समझ सकते हैं, वे इन दिनों प्रकृति का आनंद किस तरह से ले रहे हैं. किसी तस्वीर में वे फर्फ के साथ खेल रहे हैं तो किसी में मनाली की ठंडी हवाओं के साथ अठखेलियां कर रहे हैं. दरअसल, सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल (Instagram Profile) से अपना एक बहुत ही क्यूट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सनी बर्फ में अपना सिर हिलाते हुए देखे जा सकते हैं.

    खास बात यह है कि बीजेपी सांसद ने कैप्शन में लिखा है, ‘केक पर आइसिंग’. सनी के इंस्टाग्राम प्रोफाइल को देखकर ऐसा लगता है कि मनाली उनका पसंदीदा हॉलिडे डेस्टिनेशन बन चुका है, क्योंकि पिछले साल भी उन्होंने अपने पिता धर्मेंद्र के साथ कुछ दिनों के लिए क्वालिटी टाइम मनाली में ही बिताया था. मनाली में ही सनी देओल ने अपनी फिल्म ‘गदर 2’ की शूटिंग भी की है.

    बागान को भी तहस नहस किया गया है
    वहीं, पिछले साल खबर सामने आई थी कि कांगड़ा के पालमपुर के भलेड गांव में बॉलीवुड की सुपरहिट मूवी गदर के पार्ट टू की शूटिंग हुई. तब मूवी की शूटिंग को लेकर विवाद सामने आया था. शूटिंग को लेकर पैसों के लेन देन को लेकर विवाद हुआ था. दरअसल, गदर-2 की फिल्म के लिए सन्नी देओल और अमीषा पटेल संग कई फिल्मी कलाकार गांव पहुंचे थे. 18 दिन तक लाइट कैमरा, एक्शन चला. अब शूट के बाद विवाद सामने आया है. इस दौरान चाय के बागान को भी तहस नहस किया गया है.

    शूटिंग के लिए इस्तेमाल किया गया है
    जानकारी के अनुसार, गदर-2 की शूटिंग पालमपुर के भलेड गांव में देश राज शर्मा के घर पर हुई. घर में शूटिंग के बाद अब मालिक ने आरोप लगाए हैं कि फिल्म में 3 कमरे और एक हॉल के इस्तेमाल के लिए 11 हजार प्रतिदिन देने की बात हुई थी. लेकिन फिल्म में पूरा घर और उसके साथ 2 कनाल जमीन और बड़े भाई का घर भी शूटिंग के लिए इस्तेमाल किया गया है.

    Tags: Himachal news, Shimla News, Sunny deol

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर