अपना शहर चुनें

States

मनाली में आराम फरमा रहे बॉलीवुड एक्टर और भाजपा सांसद सन्नी देओल कोरोना पॉजिटिव

सनी देओल.
सनी देओल.

‌Bollywood Actor Sunny deol in Manali: सनी दयोल मुंबई में कंधे की सर्जरी करवाने के बाद आराम करने परिवार सहित पर्यटन नगरी मनाली आए हैं. एक महीने से मनाली के दशाल गांव में रह रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2020, 10:13 AM IST
  • Share this:
मंडी/मनाली. हिमाचल प्रदेश की पर्यटन नगरी मनाली (Manali) में कई दिन से डेरा डाले हुए बॉलीवुड अभिनेता एवं सांसद सनी देओल कोरोना (Corona) संक्रमित पाए गए हैं. सनी देओल को 2 दिसंबर को मुंबई (Mumbai) के लिए निकलना था. लेकिन हवाई यात्रा से पहले सभी औपचारिकताओ को पूरा करने के लिए सनी देओल का कोविड जांच के लिए मनाली (Manali) में सैंपल लिया गया था, जिसे मेडिकल कॉलेज नेरचौक जांच के लिए भेजा गया था, जिसकी रिपोर्ट मंगलवार शाम कोरोना पॉजिटिव पाई गई.

बीएमओ ने की पुष्टि

कुल्लू के नग्गर के बीएमओ रणजीत ठाकुर ने बताया कि  मंगलवार सुबह दशाला गांव में अभिनेता एवं सांसद सनी देओल का करोना सैंपल लिया गया था, जिसके बाद शाम को जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने कहा कि कोविड प्रोटोकॉल के तहत 1 सप्ताह तक होम आइसोलेशन में रहना पड़ेगा, जिसके लिए सनी देओल ने अपने आप को आइसोलेट किया है. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार मॉनिटरिंग करेगी।



मनाली में कर रहे थे आराम
सनी दयोल मुंबई में कंधे की सर्जरी करवाने के बाद आराम करने परिवार सहित पर्यटन नगरी मनाली आए हैं. एक महीने से मनाली के दशाल गांव में रह रहे हैं, लेकिन परिवार के सदस्य मुंबई लौट गए हैं. मंडी अस्पताल के सीएमओ डॉक्टर देवेंद्र शर्मा ने बताया कि 63 वर्षीय सनी देओल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. उन्हें हल्का बुखार और गले में खराश महसूस हुई थी. इस पर उन्होंने अपना टेस्ट कराया था.

मनाली में सन्नी देओल.


मनाली से खासा लगाव
बता दें कि सनी देओल को मनाली से काफी जुड़ाव है और सर्दियों में वह मनाली में ही रहते हैं. इस साल भी मुंबई में कोरोना के कहर के बीच मनाली पहुंचे हैं. सनी दयोल पंजाब के गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र से सांसद हैं. सनी ने अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों की कोरोना वायरस से मदद करने के लिए 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद की थी. सनी ने यह रकम अपने सांसद कोटे से आवंटित की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज