Home /News /himachal-pradesh /

मनाली में होटल के कैमरे में हरियाणा के 28 साल के टूरिस्ट ने किया सुसाइड

मनाली में होटल के कैमरे में हरियाणा के 28 साल के टूरिस्ट ने किया सुसाइड

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Suicide in Manali: एसपी गौरव सिंह ने कहा कि मनाली में होटल में हरियाणा के युवक ने फंदा लगाया है. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है. शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

    मनाली. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में मनाली के एक होटल (Hotel) के कमरे में पंखे से लटककर हरियाणा के 28 वर्षीय युवक ने आत्महत्या (Suicide) कर ली. युवक एक दिन पहले ही होटल में आया था. पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगामी छानबीन में जुट गई है. बुधवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि पर्यटक (Tourist) अंदर से दरवाजा नहीं खोल रहा है, जिसके बाद पुलिस होटल में पहुंची.

    पुलिस की मौजूदगी में होटल का दरवाजा खोला गया तो अंदर पर्यटक पंखे से लटका हुआ था. पुलिस ने मौके की वीडियोग्राफी की. इसके बाद शव को नीचे उतारा गया. शव को कब्जे लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

    फंदा क्यों लगाया पता नहीं
    टूरिस्ट की पहचान अतीश आहुजा 28, पुत्र राकेश आहुजा, निवासी प्रताप नगर, हरियाणा के रूप में हुई है. युवक ने होटल में फंदा क्यों लगाया, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है. गुरुवार को एसएचओ मनाली टीम सहित घटनास्थल पर पहुंचे. एसपी गौरव सिंह ने कहा कि मनाली में होटल में हरियाणा के युवक ने फंदा लगाया है. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है. शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

    Tags: Himachal news, Kullu, Manali, Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर