SUICIDE: मनाली घूमने आया पर्यटक कोठी सुसाइड प्वाइंट से कूदा, रेस्क्यू किया

मनाली में टूरिस्ट ने किया सुसाइड का प्रयास.

मनाली में टूरिस्ट ने किया सुसाइड का प्रयास.

Suicide in Manali: बताया जा रहा है कि युवक को कंधे सिर और पीठ के आस पास चोट लगी है. पर्यटक ने खुदकुशी जैसा कदम क्यों उठाया है, इसका पता नहीं चल पाया है.

  • Share this:
मनाली. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में पर्यटन नगरी मनाली (Manali) में मनाली घूमने आया एक पर्यटक कोठी के साथ लगते ढंकार के सुसाइड प्वाइंट (Suicide Point) से नीचे कूद गया. पर्यटक (Tourist) के कूदने की सूचना मिलते ही मनाली पुलिस, (Manali Police) रेस्क्यू टीम के साथ मौके पर पहुंची. हालांकि गनीमत रही कि टूरिस्ट की जान नहीं गई. जिस जगह से पर्यटक ने छलांग लगाई वो जगह बहुत ही खतरनाक थी.

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने अटल बिहारी वाजपेयी पर्वतारोहण संस्थान मनाली की प्रशिक्षित रेस्क्यू टीम और स्थानीय लोगों की मदद से गहरी खाई में गिरे पर्यटक को सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया. पर्यटक की पहचान अमित कुमार मिश्रा पुत्र मनी भूषण मिश्रा आरओ सूरज मुखी भवन रांची झारखंड के रूप में हुई है.

क्या बोली पुलिस

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि एक पर्यटक ने कोठी के साथ लगते ढंकार के सुसाइड प्वाइंट से ढांक से छलांग लगा दी है. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और पर्यटक को अटल बिहारी वाजपेयी पर्वतारोहण संस्थान की रेस्क्यू टीम की मदद से सुरक्षित रेस्क्यू किया और युवक का मनाली के अस्पताल में इलाज चल रहा. बताया जा रहा है कि युवक को कंधे सिर और पीठ के आस पास चोट लगी है. पर्यटक ने खुदकुशी जैसा कदम क्यों उठाया है, इसका पता नहीं चल पाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज