Home /News /himachal-pradesh /

ये लापरवाही कहीं पड़ न जाए भारी: कुल्लू-मनाली में उमड़ रही भीड़, बिना मास्क मस्ती कर रहे पर्यटक

ये लापरवाही कहीं पड़ न जाए भारी: कुल्लू-मनाली में उमड़ रही भीड़, बिना मास्क मस्ती कर रहे पर्यटक

पर्यटक नहीं पहन रहे मास्क

पर्यटक नहीं पहन रहे मास्क

Corona in Himachal: पुलिस प्रशासन की तरफ से पर्यटकों को समझाया जा रहा है, लेकिन सभी पर्यटक स्थलों पर पुलिस का पहरा न होने से पर्यटक बिना मास्क के घूम रहे है. ऐसे में आने बाले समय में कुल्लू मनाली संक्रमण फैलने से पर्यटन कारोबार को नुकसान हो सकता है.

अधिक पढ़ें ...

मनाली. कुल्लू मनाली के पर्यटन कारोबार (Tourism Industry) पर एक बार फिर पर्यटकों की लापरवाही भारी पड़ सकती है. कुल्लू मनाली (Kullu and Manali) के विभिन्न पर्यटक स्थलों पर पर्यटकों की भीड़ उमड़ रही है, जिससे सभी पर्यटक स्थलों पर भीड़ इक्कठा होने से ओमिक्रॉन के संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ. सभी पर्यटन स्थलों पर पर्यटक बिना मास्क, बिना सोशल डिस्टेसिंग के घूम रहे है. ऐसे में हिमाचल प्रदेश में ओमिक्रॉन और डेल्टा वायरस की पुष्टि होने के बाद संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है.

देशभर के राज्यों से बड़ी संख्या में कुल्लू मनाली पर्यटक पहुंच रहे है जिससे सभी पर्यटक स्थलों पर पर्यटकों की लापरवाही से संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है. ऐसे में पुलिस प्रशासन की तरफ से पर्यटकों को समझाया जा रहा है, लेकिन सभी पर्यटक स्थलों पर पुलिस का पहरा न होने से पर्यटक बिना मास्क के घूम रहे है. ऐसे में आने बाले समय में कुल्लू मनाली संक्रमण फैलने से पर्यटन कारोबार को नुकसान हो सकता है.

मुंबई से आई निधि ने कहा कि कुल्लू मनाली में काफी संख्या में पर्यटक कई राज्यों से आ रहे है. ऐसे में नए वेरिंयट का खतरा है. लोगों को कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए. उन्होंने कहा कि दोनों वैक्सीन लगाई हैं, लेकिन खतरा बना हुआ है. लोगों को सोशल डिस्टेसिंग और मास्क पहनना चाहिए.

वहीं मुंबई से आए पर्यटक निरो रावल ने कहा कि 2 साल में लॉकडाउन के बाद लोग हिल्स स्टेशन में घूमने के लिए आए है. ऐसे में कई लोग बिना मास्क के घूम रहे है जिससे कोविड संक्रमण फैलने का खतरा बना है. ऐसे में लोगों को कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए. उन्होंने कहा कि देशभर में संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है. जिन लोगों ने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगाई है वो ही घरों से बाहर निकले.

Tags: Himachal news, Himachal Tourist, Manali tourism

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर