Assembly Banner 2021

मनाली: ट्रक ने दो खड़ी कारों को मारी टक्कर, टूरिस्ट दंपति सहित 4 घायल

मनाली के सोलांग नाला में हादसा.

मनाली के सोलांग नाला में हादसा.

Truck Accident in Manali: एसपी गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि इलाज के लिए तीन पर्यटकों सहित वाहन चालक को अस्पताल में भर्ती किया गया है और उनका इलाज चल रहा है

  • Share this:
मनाली. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की पर्यटन नगरी मनाली (Manali) के साथ लगते पर्यटन स्थल सोलंगनाला में एक ट्रक ने दो कारों को टक्कर मार दी. हादसे में ट्रक चालक के अलावा, तीन टूरिस्ट (Tourist) घायल हैं. टक्कर के बाद ट्रक भी मौके पर पलट गया और ढलान में जा गिरा. जहां यह दुर्घटना हुई है वहां पर वाहनों की पार्किंग की जाती है.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, ट्रक अचानक साथ खड़े वाहनों को टक्कर मारते हुए दोनों वाहनों सहित नीचे की ओर पलट गया. जब ट्रक पलटा तब बहुत से लोग आसपास खड़े थे. ट्रक को सीधे आता देख लोग सतर्क हो गए और एक दूसरे को सतर्क करते हुए बच निकले. लेकिन किनारे खड़ा पर्यटक जोड़ा वाहनों के साथ नीचे जा गिरा. एक वाहन में गर्भवती महिला बैठी थी जो वाहन के साथ ही नीचे जा गिरी, लेकिन वह भाग्यशाली रही. स्थानीय लोगों ने घायलों को रेस्क्यू किया और सड़क पर पहुंचाया और पुलिस ने सभी घायलों को स्थानिय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया.

क्या बोली पुलिस



एसपी गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि इलाज के लिए तीन पर्यटकों सहित वाहन चालक को अस्पताल में भर्ती किया गया है और उनका इलाज चल रहा है. घायलों की पहचान सूरज प्रकाश सिंह (32) पठानकोट पंजाब, आरती (28) और दीपक सोलंकी (43) द्वारिका साउथ वेस्ट दिल्ली के रूप में हुई है. आरती और सूरज पति पत्नी हैं. ललित कुमार, देहरादून, उतराखण्ड, ट्रक चला रहा था. पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज