विंटर कार्निवाल की पहली सांस्कृतिक संध्या में स्थानीय व बाहरी कलाकारों की रही धूम

शून्य से नीचे तापमान होने के बावजूद कलाकारों ने पूरे उत्साह के साथ दी प्रस्तुति.

पहली सांस्कृतिक संध्या (Cultural Evening) के पहले दिन जहां स्थानीय कलाकारों (Local artists) ने बेहतरीन प्रस्तुति दी वहीं दूसरे राज्यों से आए कलाकारों ने भी अपनी प्रस्तुति से सब का मन मोह लिया. शून्य से नीचे के तामपान (Temperature below zero degree) में दर्शक भी पहली सांस्कृतिक संध्या का जमकर लुत्फ उठाते हुए दिखाई दिए.

  • Share this:
मनाली. पर्यटन नगरी मनाली (Manali) में चल रहे विंटर कार्निवाल (Winter Carnival) की पहली सांस्कृतिक संध्या (Cultural programmes) स्थानीय कलाकारों के साथ दूसरे राज्यों से आए प्रतिभागियों के नाम रही. पहली सांस्कृतिक संध्या के पहले दिन जहां स्थानीय कलाकारों ने बेहतरीन प्रस्तुति दी वहीं दूसरे राज्यों से आए कलाकारों ने भी अपनी प्रस्तुति से सब का मन मोह लिया. शून्य से नीचे के तामपान में दर्शक भी पहली सांस्कृतिक संध्या का जमकर लुत्फ उठाते हुए दिखाई दिए. प्रतिभागियों द्वारा दी जा रही एक से बढ़ कर एक प्रस्तुति ने सब का मन मोह लिया और दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर दिया.

ठंड के बावजूद उत्साहित दिखे कलाकार

कार्निवाल में भाग लेने उड़ीसा से आए प्रतिभागियों ने कहा कि वे पहली बार विंटर कार्निवाल में भाग लेने आए हैं और जिस स्थान से सभी आए हैं वहां इतनी ठंड नहीं होती है. एक प्रतिभागी प्राची ने कहा कि हम सभी आर्टिस्ट हैं और हम अपना लोकनृत्य प्रस्तुत करेंगे. यहां इतनी ठंड होने के बावजूद हम सभी का आत्मविश्वास और उत्साह बना हुआ है. हम पूरी ऊर्जा के साथ अपनी प्रस्तुति देंगे.

दूसरे राज्यों से आए कलाकारों ने भी अपनी प्रस्तुति से सब का मन मोह लिया.


बर्फबारी देखने को मिलेगी !

इसी तरह वॉयस ऑफ कार्निवाल प्रतियोगिता में भाग लेने आई प्रतिभागी तनीशा ने कहा कि उसे बहुत ज्यादा ठंड लग रही है. उसने कहा कि हर बार देखने को मिला है कि विंटर कार्निवाल के दौरान बर्फबारी भी काफी होती है. ऐसे में उसने उम्मीद जाहिर करते हुए कहा कि इस बार भी बर्फबारी देखने को मिलेगी.



ये भी पढ़ें - हिमाचल में 15 घंटे में दूसरी बार लगे भूकंप के झटके, लोगों में दहशत

ये भी पढ़ें - जोनल हॉस्पिटल में हो रहे हैं घोटाले, जांच करवाए सरकार: पूर्व स्वास्थ्य मंत्री

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.