लाइव टीवी

कांगड़ा के 32 साल के मैकेनिक ने मनाली में कमरे में किया सुसाइड

Sachin Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 10, 2020, 11:10 AM IST
कांगड़ा के 32 साल के मैकेनिक ने मनाली में कमरे में किया सुसाइड
मनाली में युवक ने किया सुसाइड. (File Photo)

Youth committed suicide in Manali: युवक ने कमरे के बाहर लगी रेलिंग से रस्सी बांध कर फंदा लगा लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. मृतक के परिवार वालों को सूचना दी गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

  • Share this:
मनाली. 32 साल के मैकेनिक ने फंदा (Manali Youth Suicide) लगाकर जान दे दी. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कुल्लू (Kullu) जिले से है. पुलिस ने शव कब्जे में लिया है और जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, युवक ने झाडंग चचोगा मनाली में अपने क्‍वार्टर में फंदा लगा लिया. सूचना मिलते ही एसआई और अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लिया. युवक के साथ उसका मौसेरा भाई भी कमरे में ठहरा था और अमन मनाली में ही मेकेनिक का काम करता था. सुसाइड के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

कांगड़ा के रहने वाला था युवक
बताया जा रहा है कि कांगड़ा 32 वर्षीय अमन पुत्र दुनी चंद निवासी गांव रक्कड़ फतेहपुर, रात को कमरे में सोया था. पुलिस को रात साढ़े तीन बजे सूचना मिली कि एक उसने फंदा लगा लिया है.

रेलिंग से लगाया फंदा
युवक ने कमरे के बाहर लगी रेलिंग से रस्सी बांध कर फंदा लगा लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. मृतक के परिवार वालों को सूचना दी गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल के बीड़-बिलिंग में पैराग्लाइडिंग के दौरान हादसा, युवक की मौतमणिकर्ण घाटी के कसोल में खाई में गिरी कार, 3 पर्यटक घायल

9 दिनों से लापता है युवक, परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की FIR दर्ज कराई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 11:10 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर