Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: मंडी में सड़क हादसा, जीप रोड से लुढ़ककर खेतों में गिरी, 13 मजदूर घायल

हिमाचल: मंडी में सड़क हादसा, जीप रोड से लुढ़ककर खेतों में गिरी, 13 मजदूर घायल

Mandi News: हादसे के बाद जीप का चालक फरार हो गया है.

Mandi News: हादसे के बाद जीप का चालक फरार हो गया है.

Road Accident in Mandi: हिमाचल के मंडी जिले की कोटली तहसील के तहत आने वाले साईगलू गांव के पास जीप के सड़क से लुढ़ककर खेतों में पहुंचने से 13 मजदूर घायल हो गए हैं. इनमें से 11 का सिविल हॉस्पिटल कोटली और 2 का मंडी के जोनल हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. यह सभी मजूदर पश्चिम बंगाल के बताए जा रहे हैं. वहीं, घटना के बाद जीप चालक मौके से फरार हो गए हैं. इस बाबत एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि जीप के फरार चालक की तलाश की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल के मंडी जिले की कोटली तहसील के तहत आने वाले साईगलू गांव के पास बड़ा हादसा (Road Accident in Mandi) होने की खबर है. दरअसल साईगलू गांव के पास आज सुबह एक जीप सड़क से लुढ़क कर खेतों में गिर गई. इस वजह से 13 मजदूर घायल हो गए. वहीं, इस हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया है. वहीं, 11 घायल मजदूरों का सिविल हॉस्पिटल कोटली में इलाज चल रहा है. जबकि दो का जोनल हॉस्पिटल मंडी में उपचार किया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार, जीप हादसे में घायल हुए ये सभी मजदूर पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं और यहां टावर लाइन का काम करने के लिए आए हुए हैं. वहीं, आज ये सभी मजदूर मजदूर कटौला से कोटली के लिए आए हुए थे, लेकिन साइट पर काम न होने के चलते वापस जा रहे थे. इस बीच साईगलू गांव के पास जीप को रिवर्स करते वक्त चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया. इस दौरान चालक खुद छलांग लगाकर जीप को मौके पर छोड़कर फरार हो गया.

जीप चालक के छलांग लगाने के बाद फिर हुआ ऐसा
बहरहाल, जीप चालक को छलांग लगाता देख तीन अन्य मजदूरों ने भी समय रहते छलांग लगा दी. हालांकि 13 मजदूर जीप के साथ लुढ़कते हुए खेतों में जा पहुंचे. इस हादसे की सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर पुरूषोतम धीमान मौके पर पहुंचे और आगामी कार्रवाई शुरू की. यही नहीं, इसके बाद थाना प्रभारी ने घायल मजदूरों को एम्बुलेंस के माध्यम से सिविल हॉस्पिटल कोटली पहुंचाया गया. वहीं, दो मजदूरों की गंभीर स्थिति को देखते उन्‍हें मंडी के जोनल हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. वहीं, घायल मजदूरों ने पुलिस को बताया कि चालक की लापरवाही के कारण हादसा हुआ है. चालक खुद छलांग लगाकर फरार हो गया और जीप को खेतों में गिरने दिया.

मंडी एसपी ने कही ये बात
यही नहीं, एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने इस हादसे की पुष्टि की है. इसके साथ उन्होंने बताया कि जीप के फरार चालक की तलाश की जा रही है.

Tags: Himachal news, Road accident, West bengal

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर