Home /News /himachal-pradesh /

Rape in Himachal: मंडी में 16 साल की रेप पीड़िता ने दिया बच्चे को जन्म, आरोपी फरार

Rape in Himachal: मंडी में 16 साल की रेप पीड़िता ने दिया बच्चे को जन्म, आरोपी फरार

रेप पीड़िता ने दिया बच्चे को जन्म (सांकेतिक फोटो)

रेप पीड़िता ने दिया बच्चे को जन्म (सांकेतिक फोटो)

Rape in Mandi: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में नेपाल की रहने वाली एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने शिकायत मिलने पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि नेपाली मूल के युवक को गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है और जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में रेप (Rape) का शिकार हुई नेपाली मूल की 16 साल की नाबालिग लड़की ने एक बच्चे को जन्म दिया है. हॉस्पिटल से सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. नाबालिग के परिजनों ने नेपाली मूल के ही एक युवक रेप का आरोप लगाया है. इस संदर्भ में महिला पुलिस थाना मंडी में पुलिस (Police) ने मामला पोस्को एक्ट की धारा 4 और 6 व आईपीसी की धारा 376 (2) (N) के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

महिला पुलिस थाना मंडी में 16 वर्षीय नाबालिग के परिजनों ने शिकायत में बताया कि वह पिछले एक डेढ़ साल से रिवालसर में रहते थे और इस दौरान अप्रैल 2021 में सुमित कुमार निवासी नेपाली मूल का लड़का वहां पर आया और उनके साथ काम करने लगा और उनके क्वार्टर में भी रहने लगा. इसी बीच सुमित कुमार ने बहला-फुसलाकर उनकी बेटी का शारीरिक रूप से शोषण किया और परिजनों से कुछ भी बताने पर उसे मारने की धमकी दी.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

लेकिन 14 जनवरी 2022 को बेटी ने मेडिकल कॉलेज नेरचौक में जब एक नवजात बच्चे को जन्म दिया तो परिजनों को पूरी आपबीती बताई. जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट की धारा 4 और 6 व आईपीसी की धारा 376 (2) (N) के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

आरोपी युवक की तलाश जारी

उधर, रविवार को मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस ने शिकायत मिलने पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि नेपाली मूल के युवक को गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है.

Tags: Crime News, Haryana police, Rape

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर