Home /News /himachal-pradesh /

17 year old rape victim gave birth to a child in mandi police registered case fir himachal pradesh nodvm

Himachal Rape Case: नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता ने बच्ची को दिया जन्म, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

नाबालिग द्वारा 21 अप्रैल को जोनल अस्पताल मंडी में एक बच्ची को जन्म दिया गया है. (सांकेतिक फोटो)

नाबालिग द्वारा 21 अप्रैल को जोनल अस्पताल मंडी में एक बच्ची को जन्म दिया गया है. (सांकेतिक फोटो)

Himachal Rape Case: पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, नाबालिग ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि दो साल पहले पीड़िता बालीचौकी के गांव कलाकोट निवासी नेत्र पाल के संपर्क में फोन के माध्यम से आई थी.

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. मंडी जिला के सराज स्थित बालीचौकी क्षेत्र में एक 17 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने पर एफआईआर दर्ज किया गया है. मामले में महिला पुलिस थाना मंडी में आईपीसी की धारा 376(2)(आई)(एन) और पॉक्सो एक्ट की धारा 6 में मामला दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि पीड़िता ने एक बच्ची को जन्म दिया है. घटना सामने आने के बाद हर कोई दंग है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, नाबालिग ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि दो साल पहले पीड़िता बालीचौकी के गांव कलाकोट निवासी नेत्र पाल के संपर्क में फोन के माध्यम से आई थी. शिकायतकर्ता के मुताबिक, बीते वर्ष जुलाई में नेत्र पाल उसे अपने घर ले गया और बालीचौकी में मंदिर में उसके साथ शादी कर ली. शिकायतकर्ता अनुसार इसके उपरांत नेत्र पाल ने उसके साथ उसकी मर्जी के बगैर कई बार शारिरिक संबंध बनाए.

वहीं, नाबालिग द्वारा 21 अप्रैल को जोनल अस्पताल मंडी में एक बच्ची को जन्म दिया गया है. मामले को लेकर महिला पुलिस थाना मंडी में एफआईआर दर्ज हुई है. मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि बालीचौकी क्षेत्र में एक 17 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है. मामले में पुलिस द्वारा हर पहलू का ध्यान में रखकर जांच की जा रही है.

मानसिक तौर से दिव्यांग के साथ दुष्कर्म
वहीं, मंडी जिला सुंदरनगर से मानसिक तौर से दिव्यांग 22 वर्षीय युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. युवती 4 महीने की गर्भवती भी है, और अभी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है. जानकारी के अनुसार, सुंदरनगर के दुर्गम क्षेत्र निहरी का यह मामला है. बीएसएल कॉलोनी पुलिस थाना के अनुसार, निहरी क्षेत्र में 15 साल से मानसिक तौर पर दिव्यांग 22 वर्षीय युवती अपने परिजनों संग रहती थी. युवती का इलाज आईजीएमसी शिमला में चल रहा है. मंगलवार को अचानक युवती के पेट में दर्द हुआ तो परिजनों चेकअप के लिए आईजीएमसी शिमला ले गए. यहां पर जांच में युवती 4 महीने की गर्भवती निकली है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Crime News, Himachal news, Minor Girl Rape Case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर