लाइव टीवी

सेना और सिविलियन के बीच बास्केटबॉल मैच में 239 ट्रांजिट कैंप ने एफकाॅन्स को हराया

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 3, 2019, 6:41 PM IST
सेना और सिविलियन के बीच बास्केटबॉल मैच में 239 ट्रांजिट कैंप ने एफकाॅन्स को हराया
पंडोह स्थित ट्रांजिट कैंप में खेला गया बास्केटबाल का दोस्ताना मैच खेला गया.

मंडी में 239 आर्मी ट्रांजिट कैंप (239 Army Transit Camp) में आयोजित किए गए बास्केटबाॅल (Basketball) के दोस्ताना मैच में ट्रांजिट कैंप की टीम ने एफकाॅन्स कंपनी (Afcons Company) की टीम को करारी शिकस्त दी.

  • Share this:
मंडी. मंडी जिले के पंडोह स्थित 239 आर्मी ट्रांजिट कैंप (239 Army Transit Camp) में आयोजित किए गए बास्केटबाॅल (Basketball) के दोस्ताना मैच में ट्रांजिट कैंप की टीम ने एफकाॅन्स कंपनी (Afcons Company) की टीम को करारी शिकस्त देकर जीत हासिल की. यह दोस्ताना मैच ट्रांजिट कैंप पंडोह और शाहपुरजी पालनजी कंपनी के प्रयासों से आयोजित किया गया. गौरतलब है कि एफकाॅन्स कंपनी शाहरपुजी पालनजी कंपनी का ही अहम हिस्सा है. मैच को लेकर सेना और एफकाॅन्स कंपनी के अधिकारियों में खासा उत्साह देखने को मिला. 239 ट्रांजिट कैंप पंडोह के सीओ कर्नल एनके शर्मा ने इस प्रयास के लिए एफकाॅन्स कंपनी को बधाई दी और भविष्य में भी इस प्रकार के मैच आयोजित करने की बात कही.

'एफकाॅन्स नेशन बिल्डिंग के लिए कर रही है काम'

कर्नल एनके शर्मा ने कहा कि इस प्रकार के आयोजनों से सेना और आम नागरिकों के बीच का रिश्ता और मजबूत होता है. वहीं एफकाॅन कंपनी के एजीएम कर्नल बलजिंदर गोरैया ने बताया कि एफकाॅन्स कंपनी सेना की तरह देश सेवा में जुटी हुई है. उन्होंने कहा कि एफकाॅन्स नेशन बिल्डिंग में देश भर में बहुत से प्रोजेक्ट पर काम कर रही है. कीतरपुर से मनाली तक बन रहे फोरलेन में मंडी जिला के तहत जो टनल निर्माण हो रहा है वह कार्य भी यही कंपनी कर रही है.



मैच के अंत में विजेता टीम ने उपविजेता टीम को रनरअप की ट्राफी और मिठाई का डिब्बा जबकि उपविजेता टीम ने विजेता टीम को मिठाई का डिब्बा उपहार स्वरूप भेंट किया। इस मौके पर सूबेदार मेजर रमेश चंद और एफकाॅन्स कंपनी के परचेज मैनेजर सिद्धार्थ सहित अन्य गणमान्य लोग भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें: हिमाचल के इस इलेक्ट्रिशियन की रातों-रात बदली किस्मत, बन गया करोड़पति

जनमंच में शामिल नहीं होने पर IPH मंत्री ने जारी किया इस अधिकारी को नोटिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 6:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...