लाइव टीवी

मंडी बस स्टैंड के पास से 26 ग्राम चिट्टे के साथ 24 वर्षीय युवक गिरफ्तार

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 15, 2019, 7:53 PM IST
मंडी बस स्टैंड के पास से 26 ग्राम चिट्टे के साथ 24 वर्षीय युवक गिरफ्तार
मंडी शहर में बस स्टैंड के पास पुलिस ने एक युवक को 26 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार कर लिया. (सांकेतिक तस्वीर)

हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर में बस स्टैंड के पास पुलिस ने एक युवक को 26 ग्राम चिट्टे (Heroine) के साथ गिरफ्तार (Arrested) कर लिया. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर में बस स्टैंड के पास पुलिस ने एक युवक को 26 ग्राम चिट्टे (Heroine) के साथ गिरफ्तार (Arrested) कर लिया. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. आरोपी को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया अमल पर लाई जा रही है. जानकारी के अनुसार आज सुबह मुख्य आरक्षी टेक सिंह व मुख्य आरक्षी गुलाब सिंह अन्य पुलिस जवानों के साथ पुल घराट में नाका पर मौजूद थे. इस दौरान उन्हें एक गुप्त सूचना मिली कि मंडी बस स्टैंड के पास एक नवयुवक खड़ा है, जिसके पास हेरोइन है. इस सूचना के मिलने के बाद मुख्य आरक्षी टेकचंद ने बस स्टैंड मंडी के पास जाकर युवक को गिरफ्तार कर लिया.

एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

आरोपी युवक की तलाशी ली गई तो उसके पास से करीब 26 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. उक्त नवयुवक की पहचान खूब सिंह पुत्र खेम सिंह निवासी गांव वाटलू डाकखाना व तहसील पधर उम्र 24 वर्ष के रूप में हुई है. आरोपी के विरूद्ध पुलिस थाना सदर मंडी में एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि हेरोइन खेप कहां से लाई गई थी और कहां पहुंचाई जानी थी.

मंडी के एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने इस मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें- सैलानियों के लिए आधिकारिक तौर पर 6 माह के लिए बंद हुआ रोहतांग पास

भारी बर्फबारी से रोहतांग दर्रे में 2 महिलाओं समेत 14 लोग फंसे, BRO ने बचाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 7:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर