मंडी बस स्टैंड के पास से 26 ग्राम चिट्टे के साथ 24 वर्षीय युवक गिरफ्तार

मंडी शहर में बस स्टैंड के पास पुलिस ने एक युवक को 26 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार कर लिया.  (सांकेतिक तस्वीर)
मंडी शहर में बस स्टैंड के पास पुलिस ने एक युवक को 26 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार कर लिया. (सांकेतिक तस्वीर)

हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर में बस स्टैंड के पास पुलिस ने एक युवक को 26 ग्राम चिट्टे (Heroine) के साथ गिरफ्तार (Arrested) कर लिया. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर में बस स्टैंड के पास पुलिस ने एक युवक को 26 ग्राम चिट्टे (Heroine) के साथ गिरफ्तार (Arrested) कर लिया. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. आरोपी को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया अमल पर लाई जा रही है. जानकारी के अनुसार आज सुबह मुख्य आरक्षी टेक सिंह व मुख्य आरक्षी गुलाब सिंह अन्य पुलिस जवानों के साथ पुल घराट में नाका पर मौजूद थे. इस दौरान उन्हें एक गुप्त सूचना मिली कि मंडी बस स्टैंड के पास एक नवयुवक खड़ा है, जिसके पास हेरोइन है. इस सूचना के मिलने के बाद मुख्य आरक्षी टेकचंद ने बस स्टैंड मंडी के पास जाकर युवक को गिरफ्तार कर लिया.

एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

आरोपी युवक की तलाशी ली गई तो उसके पास से करीब 26 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. उक्त नवयुवक की पहचान खूब सिंह पुत्र खेम सिंह निवासी गांव वाटलू डाकखाना व तहसील पधर उम्र 24 वर्ष के रूप में हुई है. आरोपी के विरूद्ध पुलिस थाना सदर मंडी में एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि हेरोइन खेप कहां से लाई गई थी और कहां पहुंचाई जानी थी.



मंडी के एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने इस मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए छानबीन कर रही है.
ये भी पढ़ें- सैलानियों के लिए आधिकारिक तौर पर 6 माह के लिए बंद हुआ रोहतांग पास

भारी बर्फबारी से रोहतांग दर्रे में 2 महिलाओं समेत 14 लोग फंसे, BRO ने बचाया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज