• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • मंडी: भागते-भागते कोकसर जा पहुंचे थे तलवार से हमला करने वाले, आखिर पुलिस ने दबोचा

मंडी: भागते-भागते कोकसर जा पहुंचे थे तलवार से हमला करने वाले, आखिर पुलिस ने दबोचा

मंडी: तीन जिलों की पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में पकड़े गए तलवार से हमला करने वाले.

मंडी शहर के रोटरी चौक पर दो युवकों पर तलवार से हमला करने की घटना के फरार हमलावरों को पकड़ लिया गया है. पुलिस ने 12 घंटों के भीतर तलवार से हमला करने वाले चार आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. यह सफलता मंडी जिला सहित कुल्लू और लाहुल स्पिति जिलों की पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन के बाद मिली है.

  • Share this:
मंडी. पुलिस (Police) ने एक बार फिर अपनी मुस्तैदी को दिखाते हुए 12 घंटों के भीतर तलवार से हमला करने वाले आरोपियों को अपने शिकंजे में लेने में सफलता हासिल की है. यह सफलता मंडी जिला सहित कुल्लू और लाहुल स्पिति जिलों की पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन के बाद मिली है.

मंडी शहर (Mandi city) के रोटरी चौक पर बीती रात शहर के दो युवकों पर तलवार से हमला करने की घटना के बाद हड़कंप मच गया था. हमला करने वाले वाले चारों आरोपी पंजाब के रहने वाले हैं. पुलिस ने इन्हें लाहुल स्पिति जिला के कोकसर से धर दबोचा है. रात को जब हमला करने के बाद यह आरोपी यहां से फरार हुए तो उसके तुरंत बाद मंडी जिला पुलिस हरकत में आ गई. रात को ही जोगिंद्रनगर, औट और सुंदरनगर की तरफ नाकेबंदी कर दी गई. वहीं कांगड़ा, कुल्लू और लाहुल स्पिति जिलों की पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया था.

बताया गया है कि चारों आरोपी हमला करने के बाद गए तो कुल्लू की तरफ, लेकिन इन्होंने मेन हाईवे की बजाय वाया कटौला सड़क को जाने के लिए चुना. वहां से होते हुए ये लाहुल स्पिति के कोकसर जा पहुंचे. लाहुल पहुंचकर इन्हें ऐसा लगा होगा कि अब यह सुरक्षित पहुंच गए हैं, लेकिन इस बात से अंजान थे कि तीन जिलों की पुलिस इनकी तलाश में थी. कोकसर के पास खाकी ने इन्हें दबोचकर हिरासत में ले लिया है.

वहीं, मंडी जिला पुलिस की टीमें भी पहले से ही रवाना हो गईं थीं, जो कि अब वहां पहुंच चुकी हैं. कागजी कार्रवाई को पूरा करके इन्हें अब मंडी लाया जा रहा है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने चारों आरोपियों को हिरासत में लिए जाने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि घायलों की शिनाख्त के बाद ही यह तय हो पाएगा कि हमलावर यही लोग थे या नहीं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज