VIRAL VIDEO: 5-6 स्कूली बच्चों ने मिलकर अपने ही साथी की जमकर की पिटाई, एसपी ने दिए जांच के आदेश

हिमाचल प्रदेश के मंडी में स्कूली बच्चों की मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें स्कूल यूनिफॉर्म पहने 5-6 बच्चे एक-दूसरे को बुरी तरह से पीटते दिख रहे हैं.

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 13, 2019, 8:54 AM IST
Virender Bhardwaj
Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 13, 2019, 8:54 AM IST
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में स्कूली बच्चों की मारपीट का एक वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो में स्कूल यूनीफॉर्म पहने 5-6 बच्चे एक दूसरे को बुरी तरह से पीटते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि अब तक ये साफ नहीं हो सका है कि ये वीडियो कहां का है और बच्चे किस स्कूल के हैं, लेकिन ये वीडियो क्लिपिंग पुलिस के संज्ञान में आ चुकी है.

एसपी ने जांच के आदेश दिए 

लिहाजा, संबंधित मामले में एसपी ने जांच के आदेश दे दिए हैं. वायरल हुए वीडियो की शुरूआत में एक बच्चा दूसरे के पेट में लात मारता है और फिर उसके बाकी साथी मिलकर बच्चे को मारना शुरू कर देते हैं. चंद पलों के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से 5-6 बच्चे मिलकर अपने ही साथी की किस कदर बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं.

वायरल वीडियो-viral video
मारपीट करने वाले बच्चों की छानबीन करने में जुटी पुलिस


वीडियो को देखकर पुलिस के भी कान खड़े हो गए हैं. पुलिस फिलहाल ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वीडियो किस स्कूल का है और मारपीट करने वाले ये बच्चे कौन हैं. इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इधर, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो ने सभी लोगों को खासतौर पर स्कूली बच्चों के अभिवावकों को चिंता में डाल दिया है. स्कूली बच्चों को इस तरह बेहरमी के साथ मारपीट करने का ये रवैया निश्चित रूप से गंभीर चिंता का विषय है. इसीलिए पुलिस भी इसे काफी संजीदगी से लेते हुए मामले की तह तक जाने का आश्वासन दे रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- अपमान से आहत: स्वतंत्रत्ता सैनानी ने 4 दिन से छोड़ा खाना 

ये भी पढ़ें:- पुलिस भर्ती परीक्षा: CM जयराम ने बताया-ऐसे की जा रही थी नकल
First published: August 13, 2019, 8:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...