सुंदरनगर में खुला ऐसा बैंक जहां पैसे की जगह जमा होंगे कपड़े
Mandi News in Hindi

मंडी जिले के सुंदरनगर में खुले इस कपड़ा बैंक में कोई भी व्यक्ति नए या पूराने कपड़े जमा कर सकता है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के सुंदरनगर में एक ऐसा बैंक खुला है, जहां पैसे नहीं बल्कि कपड़े जमा होंगे. इस बैंक में जमा कपड़े गरीब और असहाय लोगों को दिए जाएंगे. मंडी जिले के सुंदरनगर में खुले इस कपड़ा बैंक में कोई भी व्यक्ति नए या पूराने कपड़े जमा कर सकता है. इस बैंक की शुरुआत रोटरी क्लब सुंदरनगर ने सर्दी से ठिठुरने वाले गरीब परिवारों को गर्म और उपयोगी कपड़े उपलब्ध करवाने के लिए की है. जिसका उद्धघाटन रोटरी के वरिष्ठ सदस्य ने किया.

रोटरी क्लब सुंदरनगर की सचिव सरोज शर्मा ने बताया कि सभी लोग इस बैंक में खाता खोल सकते हैं. बस इस बैंक में रुपए की जगह कपड़े जमा करवाने होगें. उन्होंने कहा कि इस मुहिम के पीछे का उद्देश्य ऐसे कपड़ों को इकटठा करना है जो दूसरे के उपयोग में आ सके. उन्होंने कहा कि इस बैंक में जो भी कपड़े आएंगे, उन्हें गरीब और जरूरतमंदों के बीच बांट दिया जाएगा. सरोज शर्मा ने लोगों से अपील की है कि वे इस बैंक में खाते खुलवाएं और कपड़े जमा करें.

इस मौके पर रोटरी क्लब के हेम सिंह ठाकुर, एनएस खरबंदा, केडी खोशला, एसपी पुरी, रामपाल गुप्ता, दर्शन सिंह खरबंदा, त्रिलोक शर्मा, सरोज शर्मा, रीता गुप्ता, नीलम पुरी, ललित सिंह खरबंदा, नरेश सेन, दीपक धीमान, हेमचंद  शर्मा, और अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे.



ये भी पढ़ें- इंतजार खत्म, हिमाचल के ओलंपिक पदक विजेता शूटर विजय कुमार बनेंगे DSP
न्यूज 18 की खबर का असर : कच्चे मकान में रहने वाले परिवार को मिला पक्का घर

सुर्खियां: द बर्निंग ट्रेन, हिमाचल में नौकरियों का पिटारा, शिमला में पानी का शेड्यूल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading